इस गीतकार ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के केस दर्ज करवाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

0
296
Kangana Ranaut
एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के केस दर्ज करवाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Mumbai: संगीतकार जावेद अख्तर ने एक स्थानिय अदलत में कंगना रनौत पर हमला बोल दिया। जावेद ने आरोप लगाया है कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) टेलीविजन पर अपने इंटरव्यू में उनके खिलाफ खलत टिप्णियां कर रही है। इसके बाद कंगना रनौत ने ट्वीट कर संजय राउत और जावेद अख्तर पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”एक थी शेरनी ….. और एक भेड़ियों का झुंड.”। ‘ 

आमिर ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल, बीजेपी विधायक ने थाने में की शिकायत

अब एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के केस दर्ज करवाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने शिवसेना के नेता संजय राउत का ट्वीट रिट्वीट करते हुए लिखा, “एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड.” कंगना रनौत के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इसमें कहा गया है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित विवाद में रनौत (Kangana Ranaut) ने अख्तर का नाम ला रही है। रनौत ने दावा किया कि अख्तर (Javed Akhtar) ने एक्टर ऋतिक रौशन के साथ अपने कथित संबंधों को लेकर बात नहीं करने की चेतावनी दी थी। 

कंगना की बड़ी मुश्किलें, जानिए क्या है पूरा मामला

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के बारे में एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में कहा था, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा था कि ‘राकेश रोशन और उसके परिवार वाले बहुत बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। वो तुम्हें जेल में डलवा देगें और फिर तुम्हारी बर्बादी के सिवाय और कोई रास्ता नहीं बचेगा…तुम्हें आत्महत्या करनी पड़ेगी।’ उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि अगर मैं रितिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी? वो मुझपर इस कदर चीखे और चिल्लाये थे कि मेरे पैर तक कांपने लगे थे। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here