इस एक्ट्रेस ने ‘टू पीस’ में शेयर की फोटो, जमकर हुईं ट्रोल

कंगना रनौत Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती है। कंगना की बोल्डनेस का तो जबाव ही नही।

0
343
Kangana Ranaut
कंगना रनौत Kangana Ranaut सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती है। कंगना की बोल्डनेस का तो जबाव ही नही।

Mumbai: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहती है। कंगना की बोल्डनेस का तो जबाव ही नही। कुछ समय पहले कंगना नें साड़ी में तस्वीरें शेयर की थीं। और अब बिकीनी में फोटो पोस्ट की है। ये तस्वीर आइलैंड की हैं। खास बात ये है कि इस पोस्ट की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

कंगना को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

दरअसल, फोटो को शेयर करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि गुड मॉर्निंग दोस्तों, अपनी जिंदगी में सबसे रोमांचक जगहों पर मैं गई हूं, मैक्सिको उनमें से एक है, खूबसूरत लेकिन अनप्रिडिक्टेबल प्लेस। यह तस्वीर मैक्सिको के एक छोटे से आइलैंड तुलुम की है। 

बता दें इस फोटो में कंगना (Kangana Ranaut) रेड बिकिन पहने बीच पर बैठी हुई नज़र आ रही हैं। कंगना बीच किनारे बैठकर समंदर में बेहद खूबसूरत लग रहीं है, हालांकि एक्ट्रेस कैमरे की तरफ अपनी बैक करके बैठी हुई हैं फोटो में उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा। फोटो में कंगना के पास एक बुक भी रखी हुई है जिसे ज़ाहिर है वो बीच पर सुकून से बैठी हुई हैं। 

जानें अगले साल क्या करेंगी कंगना-

कुछ दिन पहले कंगना ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर की थी। जिसमे कंगना ने ट्वीट करते हुए जाहिर किया था कि कुछ साल कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए, मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं, में चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर मेरे आठ ज्योतिर्लिंग के दर्शन हो जाएं, अगले साल मैं पूरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं। 

कंगना पर ट्विटर वॉर जारी, मीका ने दी नसीहत

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here