विवादों में कंगना की ‘थलाइवी’, अपने फायदे के लिए फिल्म बनाने का लगा आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जे. जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले ही कंगना की ये फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। अब जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार को मद्रास हाई कोर्ट ने फिल्म के निर्देशक और कंगना रनौत पर मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी है।

0
920

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की जे. जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, लेकिन रिलीज से पहले ही कंगना की ये फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है। अब जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार को मद्रास हाई कोर्ट ने फिल्म के निर्देशक और कंगना रनौत पर मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी है।

बता दें कि कोर्ट ने दीपा को ये अनुमति एक महीने पहले फाइल की गई एक याचिका पर दी है। दीपा का आरोप है कि निर्देशक को जयललिता की निजी जिंदगी को पर्दे पर दिखाने से पहले उनके परिवार की इजाजत लेनी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले विवादों में फंसी सलमान की दबंग 3, ट्विटर पर #BoycottDabangg3 कर रहा ट्रेंड

इतना ही नहीं दीपा का आरोप है कि इस तरह की फिल्में सिर्फ फिल्ममेकर्स के आर्थ‍िक फायदे के लिए बनाई जा रही हैं। उनका कहना है कि ये फिल्म जयललिता और उनके परिवार की छवि को प्रभावित करेगी। बता दें कि दीपा का दावा है कि वह जयललिता की कानूनी उत्तराधिकारी हैं। इसलिए वह इस मामले में दखल दे रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here