पासपोर्ट रिन्यूअल विवाद में कंगना ने आमिर का नाम लिया, जानिए क्या कहा…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार कंगना ने आमिर खान पर निशाना साधा है।

0
559
Kangana Ranaut Passport Case
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार कंगना ने आमिर खान पर निशाना साधा है।

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना (Kangana Ranaut Passport Case) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। इस बार कंगना ने आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना रनौत पर कुछ वक्त पहले एक पोस्ट पर नफरत फैलाने का आरोप लगा था। जिसके कारण पासपोर्ट अथॉरिटी ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल पर आपत्ति जताई थी। इस पूरे विवाद के बीच कंगना ने अब एक्टर आमिर खान का नाम भी घसीट लिया है। 

सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी, क्या-क्या हुआ था मौत से पहले और बाद में…

अभिनेत्री कंगना ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में लिखा, ‘जब आमिर खान (Aamir khan) ने भारत को असहिष्णु कहकर बीजेपी सरकार को नाराज किया, तो किसी ने कुछ नहीं कहा, जिसके बाद ‘ सोशल मीडिया पर कंगना रनोट के यह दोनों पोस्ट वायरल हो रहे हैं। 

उर्वशी रौतेला का ब्यूटी सीक्रेट क्या है, जानें मड बाथ के फायदे

अपनी कू पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करके लिखा है, ‘कृप्या ध्यान दें, जब आमिर खान ने भारत को असहिष्णु कहकर बीजेपी सरकार को नाराज किया, तो किसी ने भी उनकी फिल्मों या शूटिंग को रोकने के लिए उनका पासपोर्ट वापस नहीं लिया था। किसी भी तरह से उन्हें #JustSaying पर प्रताड़ित या परेशान नहीं किया गया।’अक्टूबर 2020 में मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ बहनों द्वारा दिए गए कुछ बयानों के बाद देशद्रोह समेत अलग-अलग धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here