कंगना ने गजनी से की बाइडेन की तुलना, हैरिस को दी जीत की बधाई

बॉलिवुड की बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अमेर‍िका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन की तुलना फिल्म गजनी के आमिर खान से की है।

0
317
Kangana Ranaut News
कंगना ने गजनी से की बाइडेन की तुलना, हैरिस को दी जीत की बधाई

New Delhi: अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनावों के नतीजे आ चुके हैं। डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन (Joe Biden) रिपब्लिकल पार्टी के डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को हराकर अमेरिका के 46th राष्ट्रपति बने। एक तरफ जहां दूनियाभर से बड़े स्टार्स से लेकर आम लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलिवुड की बेबाक बयानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) ने इस मामले में अपनी राय व्यक्त की है।

कमला थी बाइडेन की कट्टर विरोधी, जानिए पूरी कहानी

कंगना ने (Kangana Ranaut News) अमेर‍िका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट करते हुए ट्वीट कर कहा, ‘गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं, जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है। इसकी सारी दवाईयों के इंजेक्शनजो इसमें इंजेक्ट किए गए है तो वो एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे। ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वह दूसरी महिलाओं के लिए रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासिक दिन के नाम चियर्स।’

आपके बता दें कि कंगना का जो बाइडेन को गजनी और डाटा क्रैश का मतलब उनकी याददाश्त (Kangana Compare Biden to Ghajini) से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी के आमिर खान से तुलाना की है जो हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाता था। वहीं बाइडेन की इस ऐतिहासिक जीत पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi) ने उन्हें जीत की बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर जो बाइडेन और कमला हैरिस को अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जीत की बधाई दी और भारत और अमेरिका के बीच संबंधों में मजबूती आने की उम्मीद जताई।

पीएम मोदी ने दी बाइडन-हैरिस को बधाई, जानें कौन है बाइडन

बता दें कैलिफोर्निया की 56 वर्षीय सीनेटर कमला हैरिस तीन एशियाई अमेरिकी सीनेटरों में से एक हैं। वो इस चैंबर में आने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी सीनेटर हैं। कमला इस चैंबर में आने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी सीनेटर हैं।

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here