कंगना को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

कंगना रनौत का आरोप जबसे किसान आंदोलन के खिलाफ बोलना शुरू किया है उसके बाद से ही उन्हें रेप आर जान ने मारने की धमकी मिल रही है।

0
446
Kangana Ranaut Latest News
कंगना को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों से आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं अब शनिवार को कंगना ने ये आरोप लगाया है कि जब से उन्होंने देश में चल रहे किसान आंदोलन के खिलाफ बोलना शुरू किया है उसके बाद से ही उन्हें रेप आर जान ने मारने की धमकी मिल रही है। कंगना ने (Kangana  Ranaut Latest News) अपनी ट्विटर अकांउट पर एक वीडिया साजा कर ये बात कही है।

कंगना पर ट्विटर वॉर जारी, मीका ने दी नसीहत

कंगना ने अपने पोस्ट में कहा ”इन पिछले 10-12 दिनों से मुझे इमोशनल और मेंटल ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा हैं। रेप और जान से मारने की धमकी (Rape Threats) मिली है, इसलिए मेरा हक बनता है कि अपने देश से कुछ सवाल करूं।” इसके अलावा कंगना ने अभिनेत्री ने दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर भी सवाल खड़े किए है।

कंगना ने कहा कि “एक देशभक्त को कई सारी चीजों पर स्पष्टीकरण देना पड़ता है, लेकिन दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा से कोई उनकी नियत के बारे में नहीं पूछता कि उनकी रणनीति क्या है। जबकि मैं (Kangana Ranaut Latest News) देश के पक्ष में बात करती हूं, तो मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगता है। उनसे उनकी नीति के बारे में क्यों कोई नहीं पूछता।”

दिलजीत के साथ अब कंगना ने इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात…

किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के बारे में बात करते हुए कंगना का कहना है कि “इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूरा आंदोलन राजनीति से प्रेरित है। आतंकवादियों ने भी इसमें भाग लेना शुरू कर दिया है। मैंने पंजाब में अपनी स्कूल की पढ़ाई की है, मैंअच्छी तरह से जानती हूं कि पंजाब के 99 प्रतिशत लोग खालिस्तान नहीं चाहते। वे देश को विभाजित नहीं करना चाहते। वे देश से प्यार करते हैं।”

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here