कंगना की बड़ी मुश्किलें, जानिए क्या है पूरा मामला

बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है।

0
252
Kangana Ranaut
बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है।

Mumbai: बॉलीवुड की सुपरवुमेन और एक्ट्रेस कंगना रणौत (Kangana Ranaut) अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती है। एक बार फिर कंगना रणौत चर्चा में आ गई है। बांद्रा कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज (Kangana Ranaut) करने के आदेश दिए है।आपको बता दें इस याचिका में कहा गया कि कंगना रणौत अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड में हिंदू-मुस्लिम समुदाय में झगड़ा कराने की कोशिश करती हैं। 

मिथुन के बेटे पर लगा रेप का आरोप, एफआईआर दर्ज

याचिकाकर्ताओं का कहना है कि कंगना के बयानों और उनके ट्वीट (Kangana Ranaut) के जरिए दोनों समुदाय के बीच नफरत बढ़ती है। याचिका में कहा गया है कि कंगना रणौत लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक, कंगना हर जगह बॉलीवुड के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं। वह लगातार बॉलीवुड को नेपोटिज्म और फेवरेटिज्म का अड्डा बता रही हैं।  

सलमान ने की फराज की मदद, चुकाए सभी मेडिकल बिल्स

इसे ध्यान में रखते हुए आज इस मामले पर सुनवाई हुई। बांद्रा कोर्ट ने इस मामले में कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं। दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपने ट्वीट और बयानों को लेकर विवादों में रहती हैं। सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने कंगना के कई ट्वीट को अदालत के सामने रखा। बताया गया है कि सीआरपीसी की धारा 156 (3) के तहत कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा सकती है। मामला दर्ज होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद अगर उनके खिलाफ सबूत मिलते हैं, तो उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here