कंगना रनौत ने की देश का नाम बदलने की मांग, जानें क्या कहा…

कंगना आजकल फिल्मों से ज्यादा राजनीति में दिलचस्पी रखती हुई नजर आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

0
457
Kangana Ranaut
कंगना आजकल फिल्मों से ज्यादा राजनीति में दिलचस्पी रखती हुई नजर आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Mumbai: कंगना (Kangana Ranaut) आजकल फिल्मों से ज्यादा राजनीति में दिलचस्पी रखती हुई नजर आ रहीं हैं। कभी महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ आवाज उठाना तो कभी बॉलीवुड के लोगों पर आरोप लगाना आम बात है! दरअसल, कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। इस बार कंगना ने कहा कि देश का नाम India नहीं भारत होना चाहिए, कंगना रनौत ने कहा कि इंडिया नाम ब्रिटिश लोगों ने रखा था और ये गुलामी की पहचान है। 

Fathers Day पर भावुक हुई Rhea Chakraborty, कहा- मुझे माफ कर दें… समय कठिन था

‘भारत’ हो देश का नाम

कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी डाली है, जिसमें कहा है कि भारत और इंडिया के बीच फर्क है। साथ ही उन्होंने इंडिया को लेकर भी अपने विचार रखे। ‘भारत आगे बढ़ सकता है, लेकिन जब वो अपनी प्राचीन सभ्यता और संस्कृति में विश्वास कर उसी के रास्ते पर आगे बढ़े।  

Bigg Boss 15 में होगा नया Twist, 6 महीने चलेगा शो! यहां जानें सबकुछ

बता दें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रोडक्शन में डिजिटल डेब्यू भी किया है। कंगना के प्रोडक्शन की टीकू वेड्स शेरू पाइपलाइन में है। इस फिल्म को उनके प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा उनकी कई फिल्में भी जल्द ही रिलीज हो सकती हैं। कंगना की फिल्म थलाइवी, तेजस और धाकड़ जल्द आने वाली हैं। 

Read more articles on Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here