ध्यान मुद्रा में बैठी Kangana, कहा- Corona को खत्म कर दूंगी ‘हर हर महादेव’

बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कोरोना हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है।

0
369
Kangana Ranaut Corona Positive
ध्यान मुद्रा में बैठी Kangana, कहा- Corona को खत्म कर दूंगी 'हर हर महादेव'

Mumbai: बॉलिवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को कोरोना हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने (Kangana Ranaut Corona Positive) की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो ध्यान की मुद्रा में बैठे हुए नजर आ रही हैं।

कोरोना की चपेट में शिल्पा का परिवार, स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव

कंगना ने शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है कि- ‘पिछले कुछ दिनों से मैं थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी और मेरी आंखों में हल्की जलन हो रही थी। हिमाचल जाने की उम्मीद में कल मैंने अपना टेस्ट कराया था और आज इसका रिजल्ट आया है। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह वायरस मेरे शरीर में है। अब मुझे पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Khatron Ke Khiladi 11 की कंटेस्टेंट लिस्ट हुई जारी, ये 12 सेलिब्रिटी आएंगे नजर

वहीं कंगना ने आगे लिखा है कि, ‘अगर आप डर गए तो यह आपको और डराएगा। आइए इस कोविड 19 (Kangana Ranaut Corona Positive) को खत्म करें। यह कुछ भी नहीं है एक मामूली सा फ्लू है। जिसे बहुत अधिक दबाया गया था और अब ये कुछ लोगों पर है। हर हर महादेव।’

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here