ट्विटर पर बौखलाई कंगना, कहा- TikTok की तरह होगे बैन

कंगना ने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर'

0
588
Kangana Ranaut Twitter
ट्विटर पर बौखलाई कंगना, कहा- TikTok की तरह होगे बैन

New Delhi: कंगना रनौत ट्वीटर (Kangana Ranaut Twitter) पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह हर छोटे बड़े मुद्दों पर अपनी राय रख रही है। वहीं अब कंगना ने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ‘चीन की कठपुतली बन चुका ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है.जबकि मैंने किसी भी तरह का कोई नियम उल्लंघन नहीं किया है। याद रखना जिस दिन मैं जाऊंगी तुमको साथ लेकर जाऊंगी। चीनी ऐप टिक टॉक की तरह तुम पर भी प्रतिबंध लगा दिया जाएगा।’

किसानों के समर्थन में अमेरिकी सिंगर ने किया Tweet, तो कंगना ने दिया ये जवाब

कंगना ने ये ट्विट उस समय किया है जब ट्विटर ने कंगना के कई ट्वीट डिलीट कर दिए हैं। दरअसल कंगना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर काफी स्टार्स को जमकर निशाना (Kangana Ranaut Twitter) साधा है। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ से लेकर हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना से उनकी ट्विटर पर बहस हो चुकी है।

रोहित शर्मा पर भड़कीं कंगना, सारे क्रिकेटर्स को कहा ‘धोबी का कुत्ता’

वहीं ट्विटर का कहना है कि कंगना ने अपने ट्वीट्स में उनके बनाए गए नियमों का उल्लंघन किया है, जिस वजह से इन्हें हटा दिया गया है। ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा, ‘हमने उन ट्वीट्स पर ऐक्शन लिया है जो ट्विटर के नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।’ बता दें कि कंगना के इन डिलीट किए गए ट्विटर में से एक ट्वीट क्रिकेटर रोहित शर्मा और अन्य क्रिकेटर्स के बारे में था। जिसमें उन्होंने क्रिकेटर्स की तुलना ‘धोबी के कुत्ते’ से की थी।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here