कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को बताया प्लांड मर्डर, वीडियो में झलका दर्द

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक्ट्रेस कंगना रंनौत (Kangana Ranaut) ने आत्महत्या नहीं बल्कि प्लांड मर्डर बताया है। एक वीडियो शेयर कर कंगना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जमकर निशाना साधा है।

0
631
kangana-sushant
kangana-sushant

Kangana Ranaut : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सोमवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। रविवार को उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक ओर जहां उनकी मौत की खबर पर उनके फैंस और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है, वहीं सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बड़ा बयान सामने आया है। अक्सर नेपोटिज्म के खिलाफ बोलने वाली कंगना ने एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर जमकर निशाना साधा है।

ये भी पढ़ेंयादों में सुशांत..पंचतत्व में विलीन हुए एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी की गई है। इस वीडियो में कंगना कह रही हैं कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर से वह शॉक हैं, उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वह ऐसा कर सकते हैं। कंगना (Kangana Ranaut) वीडियो में काफी गुस्साई हुई भी नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं कि सुशांत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है। कुछ लोग कहते हैं कि वह कमजोर दिमाग वाले थे, डिप्रेशन का शिकार थे, इसलिए सुसाइड कर लिया। अरे, जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है, उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है?

आगे कंगना (Kangana Ranaut) कहती हैं कि उन्होंने अपनी कुछ फिल्मों के बारे में लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है, उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा। जब एक एक्टर इंटरव्यूज में खुद कहता है कि उन्हें इंडस्ट्री में क्यों नहीं अपनाया जा रहा है ? क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है ?

कंगना इतने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने बड़े सितारों की फिल्मों को टारगेट कर बोला कि गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दिए गए, लेकिन छिछोरे जैसी बेस्ट फिल्म को कोई एकनॉलेज नहीं मिला। सुशांत को कोई डेब्यू अवॉर्ड नहीं मिला। कोई एकनॉलेज नहीं मिली। मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है। मुझपर 6 केस क्यों लगाए गए।

कंगना इस वीडियो में कंगना ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मुझे भी लोग फोन करके कहते हैं कि तुम्हारा बहुत मुश्किल वक्त है। कहीं ऐसा वैसा कदम मत उठा लेना। क्यों मेरे दिमाग में ये डाला जा रहा है कि मैं वर्कलेस हो जाउंगी, क्यों मेरे दिमाग में ये डालने की कोशिश की जा रही है कि आप सुसाइड कर लीजिए। ये सुसाइड थी या प्लांड मर्डर ? सुशांत की गलती यह रही कि उसे वर्कलेस कहा गया और वह मान गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here