Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने विवादित शो लॉकअप का ट्रेलर वीडियो जारी कर बताए शो के रूल्स

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' का ट्रेलर वीडियो रिलीज एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार

0
418
kangana ranaut show lockup
कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' का ट्रेलर वीडियो रिलीज एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने इस शो का फैंस को बेसब्री से इंतजार

Lockup: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज कर दिया गया है और कंगना रनौत इस बार अपने शो के बारे में थोड़ा खुलकर बताती नजर आ रही हैं तो वहीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रोडक्शन में बने इस शो का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है आपको बता दें की कंगना रनौत का ये शो सुपरस्टार सलमान खान होस्टेड शो ‘बिग बॉस (Big Boss)’ से काफी हद तक मिलता जुलता होगा, लेकिन इसमें क्या कुछ अलग और नया होगा ये देखना बेहद ही दिलचस्प रहेगा।

जाने कब और कहां शुरू होगा कंगना का शो लॉकअप ?

आपको बता दें की ट्रेलर वीडियो में कंगना रनौत गोल्डन आउटफिट में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में एक छड़ी है, कंगना रनौत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी जेल, मेरे रूल्स। क्या आप ‘लॉकअप’ देखने के लिए एक्साइटेड हैं? 27 फरवरी से ALT BALAJI और MX प्लेयर पर प्रसारित होने जा रहा है फ्री में देख सकते हैं। कंगना रनौत लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

कंगना ने इस शो को लेकर क्या खुलासे किए ?

इस ट्रेलर में कंगना ने वॉइसओवर के जरिए पूरे शो का असली रंग दर्शकों तक पहुंचाया है ट्रेलर की शुरुआत में कंगना रनौत एक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं वह कहती हैं, ‘एक ऐसी जगह, जहां रहना किसी बुरे सपने से कम नहीं वो है यह लॉक अप जहाँ कंटेस्टेंट्स की हाई क्लास जरूरतों का पूरा ध्यान बिल्कुल नहीं रखा जाएगा और शो में सेलिब्रिटीज के कपडे भी दांव पर लगेंगे।

इस शो में कौन होगा कंटेस्टेंट ?

आपको बता दें कि इस शो में 16 विवादित हस्तियां शामिल होंगी जो 72 दिनों तक लॉक अप में रहेगीं, सभी से उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी. उनकी हाई डिमांड्स को पूरा करना तो दूर प्रतियोगियों को शो की जेल में ऐसे लोगों के साथ बंद कर दिया जाएगा, जिन्हें वे देखना भी पसंद नहीं करते है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here