दिलजीत के साथ अब कंगना ने इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात…

देशभर में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर इस बार कंगना ने दिलजीत के साथ प्रियंका चोपड़ा को भी निशाने पर लिया है।

0
334
Kangana Diljit Twitter War
दिलजीत के साथ अब कंगना ने इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात...

New Delhi: देशभर में चल रहे किसान आंदोलन (Kisan Andolan) का कई बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग समर्थन कर रहे है। लेकिन एक्ट्रेस कंगना रनौत किसानों के आंदोलन का सपोर्ट नहीं कर रही है और शुरुआत से ही केंद्र सरकार के बिल का समर्थन करती नजर आ रही हैं। वहीं कंगना और दिलजीत दोसांझ (Kangana Diljit Twitter War) के बीच छिड़ी ट्विटर जंग किसी से छुपी नहीं है। वहीं कंगना ने एक बार ट्विटर के जरिए दिलजीत पर निशाना साधा है।

कंगना ने दिलजीत को कहा पालतू कुत्ता, जानें क्या मिला जवाब

इस बार लेकिन कंगना ने दिलजीत के साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को भी निशाने पर लिया है। कंगना ने ट्वीट में लिखा है कि, “प्रिय दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आख़िर फ़ार्मर्ज़ बिल है क्या! या सिर्फ़ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह।”

&

कंगना आगे दूसरे ट्विट पर लिखती है, दिलजीत और प्रियंका (Kangana Diljit Twitter War)जैसे लोगों के किसानों के समर्थन पर उनकी तारीफ की जा रही है। जिसके लिए फिल्म इंडस्ट्री और ब्रांड की उनपर बौछार होने वाली है। लेकिन मुझे यकीन है कि GOOD बनाम EVIL की हर लड़ाई में कुछ जादू होगा।’

कंगना पर ट्विटर वॉर जारी, मीका ने दी नसीहत

इसके साथ ही कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा कि उन्हें लगता है कि किसानों भड़काया जा रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘ज्यादा बड़ी दिक्कत तो ये है कि जो लोग इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं और इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं उन सभी को पता है कि ये कृषि कानून किसानों के लिए बहुत जरूरी हैं। जिसके बावजूद भी किसानों को भड़काया जा रहा है और भारत बंद किया जा रहा है।’

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here