कंगना ने दिलजीत को कहा पालतू कुत्ता, जानें क्या मिला जवाब

कंगना के एक ट्वीट ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है। जिसके बाद से ही पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस के बीच ट्विटर में जंग छिड़ गई है।  

0
336
Kangana Diljit Tweet Fight
कंगना ने दिलजीत को कहा पालतू कुत्ता, जानें क्या मिला जवाब

New Delhi: अकसर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी सुर्खियों में रहती है। वहीं आजकल राजधानी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर कंगना के एक ट्वीट ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है। जिसके बाद से ही पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस के बीच ट्विटर में जंग (Kangana Diljit Tweet Fight) छिड़ गई है।

इस जंग में एक तरफ जहां कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कुत्ता कहा वहीं दिलजीत भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने कंगना पर कटाक्ष करते हुए कहा “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की है, उन सबकी तू पालतू है ? फिर तो मालिको की लिस्ट लंबी हो जाएगी… ये बॉलीवुड वाले नहीं हैं, पंजाब वाले हैं।”

कंगना ने गजनी से की बाइडेन की तुलना, हैरिस को दी जीत की बधाई

दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने आगे कहा कि “तूने कितनों की चाटी है काम के लिए? मैं बॉलीवुड में स्ट्रगल नहीं करता मैडम (कंगना), बॉलीवुड वाले आ के कहते हैं कि फिल्म कर लो सर वो भी स्माइलिंग फेस के साथ। मैं तुझे कह रहा हूं, ये पंजाब वाले हैं बॉलीवुड वाले नहीं..’

दरअसल कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि शाहिन बाग वाली दादी 100 रुपए में कही भी पहुंच जाती है। हालांकि बाद में कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था क्योंकि ये खबरे नकली थी। लेकिन ये बात एक्टर दिलजीत को बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने कंगना पर जमकर भड़ास (Kangana Diljit Tweet Fight) निकाली है।

BMC देगा कंगना रनौत को मुआवजा, Bombay High Court ने लगाई फटकार

पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने उस बुजुर्ग महिला महिंदर कौर का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और कंगना को टारगेट करते हुए लिखा था- “किसी को इतना अंधा भी नहीं होना चाहिए। कुछ भी बोलती फिरती हो।’ इस ट्वीट के जवाब में कंगना ने लिखा,  “ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए आंदोलन कर रही थी वो ही बिकनिस बानो दादीजी किसान आंदोलन के एमएसपी के लिए भी आंदोलन करती हुई दिखीं। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने। ये सभी अभी बंद करो।”

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here