कंगना की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा

मुंबई में अपने घर पर पहुंचते ही कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। कंगना ने सीएम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती दी है।

0
199
Kangana Challenge Uddhav Thackeray
कंगना की उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती, "आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा"

Mumbai: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज मुंबई पहुंची और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल (Kangana Challenge Uddhav Thackeray) दिया है। कंगना ने वीडियो जारी कर कहा कि “आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव का घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता।”

BMC ने कंगना के दफ्तर पर चलाया बुलडोजर, हाईकोर्ट ने लगाई रोक

कंगना रनौत ने कहा (Kangana Challenge Uddhav Thackeray) कि “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है, मुझे पता तो था कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैने महसूस किया है।”

आगे कंगना ने कहा कि “आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। मैं देशवासियों को जगाऊंगी क्योंकि मुझे पता था कि हमारे साथ होगा तो होगा, लेकिन मेरे साथ हुआ है, इसका कोई मतलब है, इसके कोई मायने हैं। उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray)  जो क्रूरता है, ये जो आतंक है, अच्छा हुआ, ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।”

NCB के लॉकअप में ऐसी बीती रिया चक्रवर्ती की पहली रात…

वहीं कंगना के मुंबई पहुंचने के बाद हवाई अड्डे के बाहर भारतीय कामगार सेना के सदस्यों ने प्रदर्शन किया। इससे पहले आज यानी बुधवार को BMC ने कंगना के 48 करोड़ के ऑफिस पर बुलडोजर चला दिया और हथौड़े व फावड़े लेकर कंगना के दफ्तर को पूरी तरह तोड़ डाला। इस की तस्वीरें कंगना ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट की वहीं कंगना ने मुंबई सरकार की तुलना बाबर से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here