Juhi Chawla की बड़ी मुश्किलें, HC ने लगाया 20 लाख का जुर्माना… जानें वजह

Juhi Chawla पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने 5जी तकनीकी का विरोध करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका भी दायर की थी।

0
809
Juhi Chawla
Juhi Chawla की बड़ी मुश्किलें, HC ने लगाया 20 लाख का जुर्माना... जानें वजह

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने 5जी तकनीकी का विरोध करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi Highcourt) में एक याचिका भी दायर की थी। इस पर जूही ने पर्यावरण और प्रकृति का हवाला देते हुए 5जी नेटवर्क पर तत्काल रोक लगाने की मांग की गई थी। वहीं अब हाईकोज्ञट ने जूही को बड़ा झटका दिया है।

Also Read: जंगल में जूझती नजर आई Vidya Balan, ‘Sherni’ बन लगाई जबरदस्त दहाड़… देखें Video

दरअसल शुक्रवार को हाईकोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है। साथ ही कोर्ट ने उन पर 20 लाख का जुर्माना भी लगा दिया। कोर्ट ने कहा कि ये याचिका बिना किसी ठोस कारणों के साथ लगाई गई है। जस्टिस जेआर मिधा की बेंच ने सुनवाई करते हुए कहा कि कोर्ट आने से पहले जूही (Juhi Chawla) को सरकार का रुख करना चाहिए था। इससे पहले HC ने भारत में 5जी टेक्‍नॉलाजी (5G Network) पर के खिलाफ एक्‍टर जूही चावला की याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रखा था।

बता दें कि जूही चावला ने कोर्ट से पूछा था कि क्या इस नई टेक्‍नोलॉजी पर पर्याप्त रिसर्च की गई है? उनके मुताबिक वो उन्नत किस्म की तकनीकी को लागू किए जाने के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन वायर फ्री गैजेट्स और नेटवर्क सेल टॉवर्स से संबंधित रिसर्च से पता चलता है कि इस तरह की तकनीकी से भारी रेडिएशन होता है, जो लोगों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

Also Read: करण और निशा के अलावा किन-किन सितारों के बीच हुई अनबन…

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here