सॉफ्टवेयर इंजीनियर से तय किया कॉमेडियन तक का सफर, अपनी इस पहली फीचर फिल्म के बाद बदला था नाम

0
145
दुनिया में कॉमेडी से रचा इतिहास!
दुनिया में कॉमेडी से रचा इतिहास!

Vennela Kishore Life Story: बॉलीवुड के अभिनेता वेन्नेला किशोर (Vennela Kishore) की गिनती टॉप कॉमेडियन में की जाती है। वेन्नेला किशोर यूएस में पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी थे। उन्होंने अपनी कई हिट फिल्मों में कॉमेडी का तड़का भी लगा दिया है। साथ ही आपको बता दें की कई बार उन्हें मुख्य अभिनेताओं के दोस्त के रूप में भी देखा जाता है। अपने कमाल की एक्टिंग और कॉमेडी से हर बार वेन्नेला किशोर लोगों का दिल जीत लेते है। कॉमेडियन वेन्नेला किशोर आज यानी की 19 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। तो इस अवसर पर आपको बताते है अभिनेता से जुड़ी कुछ बातें।

Vennela Kishore
Vennela Kishore

अपनी जबरदस्त कॉमेडी और एक्टिंग से सबको हंसाने वाले अभिनेता वेन्नेला किशोर आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे है। आपको बता दें की जब भी वह पर्दे पर अपना किरदार निभाते है तो लोगों को अपनी हंसी रोकना भी मुश्किल हो जाता है। अभिनेता वेन्नेला किशोर जमीन से जुड़े इंसान है, क्योंकि उनके हर किरदार में वह काफी खुश नजर आते है। पैसे कमाने के लिए सब काम करते है, लेकिन कॉमेडियन पैसों के साथ साथ लोगों को हंसाने का भी काम करते है। कॉमेडियन और अभिनेता वेन्नेला किशोर उन्हीं में से एक है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर से ऐसे बने कॉमेडियन

सबसे दिलचस्प बात अभिनेता वेन्नेला किशोर के बारे में यह है की वह पहले यूएस (USA) में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। उन्होंने वहां से अपने करियर की शुरुआत की थी। अभिनेता ने अपनी पढ़ाई अमेरिका के मिगिशन (Migichan) में फेरिस स्टेट यूनिवर्सिटी (Ferris State University) से की है। साथ ही आपको बता दें की वह अपनी पढ़ाई के साथ साथ नौकरी भी किया करते थे। इसी दौरान अभिनेता अपने कलीग्स को भी खूब हंसाया करते थे। जिसके चलते उनके शुभचिंतकों ने उन्हें कॉमेडी करने के लिए प्रेरित किया।

अभिनेता वेन्नेला किशोर की कॉमेडी फिल्में

अभिनेता वेन्नेला किशोर ने अपनी पहली फीचर फिल्म ‘वानेला’ में शानदार किरदार निभाया था। जिसके बाद उन्होंने अपने नाम को बदलकर वेन्नेला किशोर कर लिया था। साथ ही आपको बता दें कि जन्म के वक्त इनका नाम बोक्कला किशोर कुमार था। जिसके बाद उनकी पहली फिल्म के बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया था। अपने करियर में अभिनेता ने ‘मिडिल क्लास अब्बाई’, ‘भीष्मा’, ‘ब्रूस ली: दी फाइटर’, ‘फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ और ‘सन ऑफ सत्यमूर्ति’ जैसी फिल्मों में शानदार किरदार निभाया है। वह लोगों को हमेशा हंसाते आए है।

Vennela Kishore in Son of Satyamurthy
Vennela Kishore in Son of Satyamurthy
Read More:-
तमिल डेब्यू में निर्दयी विलेन के रूप में नजर आएंगे संजय दत्त, जानें कैसा रहा 2017 के बाद का उनका सफर?
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले पर सामने आया Sonu Sood का रिएक्शन, ट्वीट कर कहीं ये बड़ी बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here