Jacqueline Fernandez का फिटनेस वीडियो हुआ वायरल

जैकलीन फर्नांडीस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से योग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से लगातार चिंता और परेशानियों से गुजर रही हैं।

0
1404
Jacqueline Fernandez

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह भले ही लॉकडाउन में समय बिता रही हों, लेकिन अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से योग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Sushant Suicide Case: संजय लीला भंसाली से की पूछताछ

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से लगातार चिंता और परेशानियों से गुजर रही हैं। इसके साथ ही जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने अपने कैप्शन में बताया कि योग ने उन्हें कई महत्वपूर्ण चीजें सिखाई हैं।

रिलीज हुआ सुशांत राजपूत की अंतिम फिल्म का ट्रेलर

जैकलीन फर्नांडीस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायल हो रहा है, साथ ही उनके फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा, “मैं पिछले कुछ हफ्तों से लगातार चिंता और परेशानियों से गुजर रही हूं। हालांकि, योग ने मुझे महत्वपूर्ण चीजों और इसके महत्व को सिखाया है, जीवन के लिए और जीवित रहने के लिए। आप सभी का दिन अच्छा गुजरे.”

Covid 19 Update: पिछले 24 घंटे में 22,752 नए केस

बता दें कि जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) के 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज हो रहे है। कुछ दिनों पहले जैकलीन और बादशाह का गेंदा फूल सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसने धमाल मचाकर रख दिया था। इसके बाद जैकलीन फर्नांडीस का सलमान खान के साथ भी एक गाना रिलीज हुआ था। गानों के अलावा एक्ट्रेस की OTT पर फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ में दमदार परफॉर्मेंस के लिए भी खूब चर्चे में रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here