Amir की बेटी Ira ने निकाली वैकेंसी, इतने लोगों की हैं जरूरत

0
328
Ira khan
इरा खान ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जानकारी देते हुए कहा कि मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए ये काम कब शुरू होने वाला है।

Mumbai: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira khan) ने मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक करने की पहल की है। इरा ने लोगों के लिए एक जॉब वैकेंसी निकाली है, इस जॉब की डिटेल इंस्टाग्राम पोस्ट (Ira khan) पर दी गई है। इस जॉब के तहत मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की मदद की जाएगी।  

Sonam-Jahnavi के बाद Shanaya की बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर बनाएंगे फिल्म

इरा खान ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘टीम के लिए 25 इंटर्न्स की जरूरत है। 1 महीने की इंटर्नशिप है। इसके लिए 5 हजार रुपए सैलरी दी जाएगी। जो लोग मेंटल हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर लोगों की मदद करना चाहते हैं, उन्हें फोन करना होगा या फिर ईमेल भी भेज सकते हैं। देश के अलग-अलग राज्यों से इंटर्न्स की जरूरत है। 8 घंटे की शिफ्ट होगी, जो 22 मार्च से शुरू होगी।’ 

‘Nikki Tamboli Aukat Me Reh’ ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

इस पोस्ट में इरा खान (Ira khan) ने एक ईमेल एड्रेस भी लिखा है। उन्होंने ऐसे लोगों से भी आवेदन मांगे हैं, जो इस काम को मुफ्त में भी करने के लिए इच्छुक हैं। आपको बता दें कि इरा ने विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस के मौके पर खुद के डिप्रेशन में होने के अनुभवों के बारे में बताया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here