Taapsee-Anurag के घर IT की रेड पर Kangana का Tweet, कहा- ये सिर्फ टैक्स चोर नहीं…

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से अनुराग कश्यप और तापसी पन्नु के घरों में की गई छापेमारी में कंगना रनौत ने कई ट्वीट किए हैं।

0
404
Income Tax Raid
Taapsee-Anurag के घर IT की रेड पर Kangana का Tweet, कहा- ये सिर्फ टैक्स चोर नहीं...

Mumbai: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (Mumbai Income Tax Raid) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और एक्ट्रेस तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) के घरों में बुधवार से चली रेड गुरुवार को भी जारी रखी थी। खबर है कि वीभाग की ओर से की गई इस छापेमारी में करीब 350 करोड़ की हैराफेरी सामने आई है। इसी बीच कंगना रनौत ने इस मामले पर कई ट्वीट किए हैं।

अनुराग और तापसी पर सियासत शुरु, विपक्ष ने उठाए सवाल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने पहले ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जो चोर होते हैं वो सिर्फ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं, और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्योंकि चोर-चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।’

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है। क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था। ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नहीं है?’

Taapsee Pannu, Anurag Kashyap सहित इन दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा…

बता दें कि मुंबई के लोखंडवाला, अंधेरी, बांद्रा और पुणे में बुधवार सुबह 8 से 9 बजे के बीच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड (Income Tax Raid) शुरू हुई थी। जिसके बाद करीब 30 जगहों पर डिपार्टमेंट ने तलाशी ली। इनमें अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के अलावा कई बड़ा हस्तियाों के मुंबई स्थित घर भी शामिल हैं।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here