सरकार ने ‘Tandav’ को लेकर Amazon Prime से मांगी सफाई, आज देना होगा जवाब

वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर जारी विवाद बढ़ता ही जा रहा है। अब सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों से इसे लकेर सफाई मांगी है।

0
288
Tandav Controversy
सरकार ने 'Tandav' को लेकर Amazon Prime से मांगी सफाई, आज देना होगा जवाब

New Delhi: वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर जारी विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बीजेपी नेता समेत कई संगठनों की ओर से उसे बैन करने की मांग के बीच अब सूचना प्रसारण मंत्रालय (Ministry of Information and Broadcasting) ने अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के अधिकारियों से इसे लकेर (Tandav Controversy) सफाई मांगी है। मंत्रालय ने ‘तांडव’ के कंटेंट को लेकर अमेजन से सोमवार को जवाब देने के लिए कहा है।

Tandav पर हुआ विवाद, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BanTandavNow

दरअसल तांडव वेब सीरीज के रिलीज होते ही विवाद शुरु हो गया है। अली अब्बास के निर्देशन में बनी इस सीरीज को कुछ लोग पंसद कर रहे है तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसमें हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई है। कई लोग को ट्विटर पर इस सीरीज को बॉयकॉट और बैन करने को कह रहे हैं। ट्विटर पर #BanTandavNow भी ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि इस फिल्म में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और सुनील ग्रोवर अभिनय कर रहे हैं। लेकिन इस वेब सीरीज में हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए बीजेपी के एक विधायक ने इसके निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज (Tandav Controversy)  के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी की गई है।

मास्टर ने Foreign तक मचाया धमाल, फिल्म हुई रिलीज

बीजेपी विधायक का कहना है कि “आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वेब सीरीज में हिन्दू देवी देवताओं को अपमानित करने का काम किया जाता है।” इसी बीच आज मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ता अमेजन दफ्तर के बाहर ‘जूता मारो आंदोलन’ करेंगे। ये आंदोलन सुबह 11.30 बजे किया जाएगा।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here