14 साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी शिल्पा शेट्टी, जाने किस फिल्म से करेंगी डेब्यू

0
488
Hungama-2
भारतीय फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्मों में लौट रही हैं।

Hungama-2: भारतीय फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 14 साल बाद फिल्मों में लौट रही हैं बता दें कि शिल्पा ने अनुराग वासु की फिल्म “लाइफ इन मेट्रो” और अपने में आखिरी बार काम किया था। अब एक लंबे समय के बाद शिल्पा “हंगामा-2” से फिल्मों से वापसी करने जा रही हैं। शिल्पा की अपकमिंग फिल्म हंगामा-2 इसी महीने की 23 तारीख को रिलीज होने वाली है। शिल्पा की ये फिल्म उनके फैंस को कितनी पसंद आएगी ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Read Also: नेशनल अवॉर्ड विनर सुरेखा सीकरी का निधन, कई फिल्मों और सीरियल में किया काम

फैंस को पसंद आ रहा है “चुराके दिल मेरा 2.0”

शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म में “चुराके दिल मेरा” के रीमेक में अपने बहतरीन डांस से दर्शकों को एक बार फिर से दीवाना बना रही हैं। सोशल मीडिया पर “चुराके दिल मेरा 2.0” को खूब पसंद किया जा रहा है। अपनी बहतरीन अदाकारी से फैंस के दिलों को जीतने वाली शिल्पा ने हाल ही में ब्रिटिश शो ब्रदर-5 भी जीता था।

हॉलीवुड से मिले थे ऑफर-

हाल ही में PTI के एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया था कि, उन्हें हॉलीवुड से कई बड़े ऑफर मिले थे। लेकिन शिल्पा ने उन सभी ऑफर को ठुकरा दिया। शिल्पा का कहना है कि, वो अपनी लाइफ में इतना बड़ा बदलाव नहीं चाहती थी इसलिए उन्होंने हॉलीबुड से मिले कई प्रोजेक्ट को मना कर दिया था।

Read Also: फिर नजर आएगी गोविंदा और रवीना टंडन की दमदार जोड़ी, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

हालांकि शिल्पा इतने बड़े मौके को खोने का एहसास है लेकिन उनका कहना है कि वो मुंबई से अमेरिका शिफ्ट नहीं होना चाहती थी, साथ ही शिल्पा ने कहा कि, जब उनके बच्चे बड़े हो जाएंगे तब वो इस बारे में सोचेंगी। फिलहाल शिल्पा अपने परिवार के साथ खुश हैं।

पिछले कुछ समय तक शिल्पा इंडियन टीवी शो नच बलिए और डांस इंडिया डांस में जज की भूमिका निभाती नजर आईं। इसके बाद अब वो हंगामा-2 (Hungama-2) से कमबैक कर रही है। बता दें कि शिल्पा के साथ इस फिल्म में परेश रावल और मिजान जाफरी भी नजर आएंगे।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here