Hritik Roshan Birthday: जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने वायरल किया अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का पहला लुक

फिल्म विक्रम वेधा का पहला लुकआया सामने 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी

0
448
Bollywood News
Hritik Roshan Birthday: जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने वायरल किया अपनी फिल्म विक्रम वेधा का पहला लुक

Hritik Roshan Birthday: आज दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) और उनके फैंस दोनों के लिए ही बेहद खास है पहला तो इसलिए क्योंकि आज उनका जन्मदिन (Birthday) है और दूसरा उनकी फिल्म विक्रम वेधा का पहला लुक सामने आया।

ऋतिक रोशन ने अपने बर्थडे पर अपने फैंस के लिए जारी किया अपनी फिल्म विक्रम वेधा ( Vikram Vedha ) का पहला लुक जिसे देख उनके फैंस के चेहरे पर खुशी आ गई।

ऋतिक की फिल्म का उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार करते है और ये बात ऋतिक को भी पता है इसलिए ही उन्होंने अपने फैंस को अपने जन्मदिन पर ये खास तोहफा दिया है।

ऋतिक रोशन ने भी ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया वेधा लुक

ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीटर हैंडल से फोटो पोस्ट करते हुए सिर्फ ‘वेधा’ लिखा है। वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा की ‘विक्रम वेधा , ऋतिक रोशन वेधा के लुक में’ और साथ ही उन्होंने ऋतिक रोशन को जन्मदिन की शुभकामनाय भी दी है।

 

विक्रम वेधा कब होगी रिलीज ?

ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा की रीलिजिंग डेट सामने आ गयी है, ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज की जाएगी जिसके बाद आप इस फिल्म का लुफ्त उठा पाएंगे आपको बता दे फिल्म की रलीजिंग डेट आने के बाद से ही ऋतिक के फैंस काफी खुश नजर आ रहें है।

फिल्म में कैसा है ऋतिक का लुक

ऋतिक के लुक को देखे तो इस फिल्म में उनका लुक काफी बदला- बदला नजर आ रहा है। दाढ़ी -मूंछ, आँखों पर ब्लैक सनग्लासेस तो वही बिखरे बिखरे बाल नजर आ रहे है इस लुक से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है की फिल्म में वो काफी दिलचसप रोल अदा करने वाले है।

फिल्म में ऋतिक के साथ-साथ और किसे देखा जायेगा?

फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आएंगे और साथ ही फिल्म में राधिका आप्टे को भी देखा जायेगा
फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन ने वेधा और सैफ अली खान ने विक्रम का रोल अदा किया है, आपको बता दे की ये फिल्म तमिल फिल्म विक्रम वेधा का रीमेक है जिसे पुष्कर गायत्री ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने ओरिजिनल विक्रम वेधा को भी डायरेक्ट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here