धनतेरस पर अक्षय की Housefull 4 की हुई चांदी, पहले दिन किया शानदार कलेक्शन

साजिद नाडियालवाला की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल का चौथा पार्ट शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया गया है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का कई फिल्मों के साख कॉम्पिटिशन है, बावजूद इसके फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है।

0
704

मुंबई: साजिद नाडियालवाला की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल का चौथा पार्ट शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया गया है। दिवाली के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म का कई फिल्मों के साख कॉम्पिटिशन है, बावजूद इसके फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है।

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल जैसे सितारों से सजी फिल्म हाइसफुल 4 ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ का कलेक्शन किया है। धनतेरस के दिन रिलीज हुई इस फिल्म की शुरुआत में भी ही चांदी हो गई। दिवाली की छुट्टी के चलते वीकेंड तक फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण, पहली बार करेंगी ये काम

बता दें कि इस फिल्म के साथ ताप्सी-भूमि की सांड की आंख और राजकुमार राव की मेड इन चाइना का मुकाबला है। जहां एक तरफ ताप्सी और भूमि की फिल्म की तारीफ हो रही है, वहीं राजकुमार की फिल्म का नया कॉन्सेप्ट सभी को पसंद आ रहा है। चूंकि, हाउसफुल 4 फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है, इसलिए इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

हाउसफुल 4 की बात करें तो इसमें 1419 से 2019 के समय की कहानी दिखाई गई है। इसमें अक्षय और बाकी सभी एक्टर्स राजा के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो काफी दिलचस्प लगता है। फिल्म में अक्षय, बॉबी और रितेश के अलावा कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे और जॉनी लीवर भी शामिल हैं, जिनकी कॉमेडी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here