Himansh Kohli ने तोड़ी चुप्पी, जानें नेहा के लिए क्या बोले…

नेहा कक्कड़ Neha Kakkar और हिमांश कोहली Himansh Kohli 2018 में अलग हो गए थे। नेहा ने कई बार अपनी फीलिंग्स जाहीर की थी।

0
526
Himansh Kohli
नेहा कक्कड़ Neha Kakkar और हिमांश कोहली Himansh Kohli 2018 में अलग हो गए थे। नेहा ने कई बार अपनी फीलिंग्स जाहीर की थी।

Mumbai: बॉलीवुड के रोमांटिक कपल कहे जाने वाले नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) 2018 में अलग हो गए थे। जिसके बाद नेहा ने कई बार अपनी फीलिंग्स जाहीर की थी। लेकिन हिमांश चुप रहे थे। अब हाल ही में हिमांश (Himansh Kohli) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं खुश और वो आगे बढ़ गई है। 

कोरोना काल में सलमान बने मसीह, फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद

अभिनेता हिमांश (Himansh Kohli) ने कहा कि ‘ये मेरा ब्रेकअप था। आखिर मैं दुनियाभर को क्यों बताता फिरूं कि मेरे घर में क्या हो रहा है। आखिर उससे किसी को क्या मतलब? किसी को क्यों इस मामले में दिलचस्पी होगी?’वो आगे बढ़ गई और मैं अपनी ड्रीम लाइफ जी रहा हूं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh)

क्यों मैं उस बारे में पूरे वर्ल्ड को बताऊं। क्यों मैं सभी को बताऊं कि मेरे घर में क्या हुआ? क्यों इससे बाकी को फर्क पड़ता है। हिमांश ने कहा, ‘ये सब साल 2018 से हो रहा था। मैं अब नेहा को भी इसके लिए ब्लेम नहीं करता। वह मूव ऑन कर गई हैं, खुश हैं और मैं उनके लिए खुश हूं। 

Priyanka Chopra ने लगाई मदद की गुहार, कहा- ‘मेरे देश में लोग….

दरअसल, हिमांश (Himansh Kohli) से अलग होने के बाद नेहा ने अपने करियर पर ध्यान दिया और साल 2020 में उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली है। इन दिनों वो ‘इंडियन आइडल’ शो को जज कर रहीं हैं। हिमांश ने साल 2011 में चैनल वी के शो ‘हमसे है लाइफ’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद उन्होंने यारियां, रांची डायरीज, दिल जो ना कह सका जैसी मूवीज में काम किया। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here