‘Haseen Dillruba’ में इंटीमेट सीन को लेकर तापसी ने किया खुलासा, कहा- दोनों एक्टर डरे हुए थे

आने वाली फिल्म को लेकर खुलासा किया है। तापसी ने कहा कि विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे इंटिमेट सीन करने से डर रहे थे।

0
492
Haseen Dillruba
आने वाली फिल्म को लेकर खुलासा किया है। तापसी ने कहा कि विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे इंटिमेट सीन करने से डर रहे थे।

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रे्स तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने आने वाली फिल्म (Haseen Dillruba) को लेकर खुलासा किया है। तापसी ने कहा कि विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे इंटिमेट सीन करने से डर रहे थे। जानकारी के मुताबिक, एक इंटरव्यू में तापसी ने इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि शायद एक्टर्स को उनकी छवि या फिर कोई और समस्या थी जिसकी वजह से दोनों ‘डरे’ हुए थे। ‘मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके लिए इसे सहज बना दिया क्योंकि वे बहुत डरे हुए लग रहे थे।‘‘वे सोचते थे पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ। 

दीपिका और रणवीर की शादी की वो तस्वीरें जो आपने कभी नहीं देखी होगी

बता दें तापसी (Taapsee Pannu) हमेशा से ही अपनी पर्सनल और फ्रोफेशनल लाइफ अलग-अलग रखती हैं। जब तापसी पन्नू से पूछा गया फिल्मों में इंटीमेट सीन्स की जानकारी अपने पार्टनर को देती है, तब एक्ट्रेस तापसी ने कहा कि ‘मैं अपने साथी को यह सब नहीं बताती। 

कंगना रनौत ने की देश का नाम बदलने की मांग, जानें क्या कहा…

मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती हूं’। जबकि विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का अनुभव एक्ट्रेस से अलग है। उन्होंने बताया कि उनकी पार्टनर उनकी फिल्मों की स्क्रिप्ट देखती हैं, ताकि उन्हें फिल्म में ऐसे सीन्स के बारे में जानकारी मिल सके, हर्षवर्धन (Harshvardhan Rane) को ज्यादातर ऐसी स्क्रिप्ट्स मिली हैं।

दरअसल, तापसी (Taapsee Pannu) की ये फिल्म इस हफ्ते 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसके अलावा, वे फिल्म ‘लक्ष्मी रॉकेट’, ‘दोबारा’, ‘लूप लपेटा’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ में नजर आने वाली हैं। 

Read more articles on Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here