Katrina-Vicky Wedding: क्या कैटरीना कैफ अपनी शादी में सलमान खान को देंगी आमंत्रण ? बहन अर्पिता ने किया बड़ा खुलासा

0
452
Bollywood News
Katrina-Vicky Wedding: क्या कैटरीना कैफ अपनी शादी में सलमान खान को देंगी आमंत्रण ? बहन अर्पिता ने किया बड़ा खुलासा

Katrina-Vicky Wedding News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के काबिल और आज कल चर्चित चल रहे कैटरिना कैफ (Katrina Kaif) संग विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बांधने वाले है। इसी दौरान एक सवाल सामने आ रहा है की क्या 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की अफवाह वाली शादी में शामिल होंगे सलमान खान (Salman Khan) और उनका परिवार ? हालांकि अभी तक विक्की और कैटरीना की ओर से शादी की तारीखों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, लेकिन सोशल मीडिया पर ये खूब ट्रेंड कर रहे हैं।

राजस्थान में होगी विक्की और कैटरिना की शादी

बताया जा रहा है कि विक्की-कैटरीना की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी और समारोह में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है.

‘अर्पिता को नहीं मिला कोई आमंत्रण’, अर्पिता ने किया खुलासा

बता दे की कैटरीना द्वारा अपने करीबी दोस्त और सह-कलाकार सलमान खान और उनकी बहनों अर्पिता खान और अलवीरा खान अग्निहोत्री को औपचारिक निमंत्रण भेजे जाने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। हालाँकि, अर्पिता से संपर्क किया गया, तो उन्होंने इस तरह के किसी भी घटनाक्रम से इनकार किया, और कहा, “हमें शादी के लिए कोई आमंत्रण नहीं मिला है।” परिवार के एक करीबी सूत्र ने यह भी खुलासा किया, “कोई आमंत्रण नहीं भेजा गया है। न तो परिवार को न तो अलवीरा और न ही अर्पिता को कैटरीना से शादी का कोई निमंत्रण मिला था। वे कहानियां झूठी हैं कि वे शादी में शामिल हो रहे हैं। ”

Vicky और Katrina की फोटोज हुई वायरल

बता दें की हाल ही में सोमवार को विक्की को कैटरीना के घर के बाहर देखा गया, जिसने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। कैटरीना के घर से निकलते ही पपराज़ी ने विक्की को क्लिक किया। विक्की ने मास्क और ब्लैक शेड्स पहना था। उन्होंने स्वेटशर्ट को ब्लू जींस के साथ पेयर किया था।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की अटकलें उस समय तेज हो गईं जब दोनों को दिवाली पर सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के कार्यालय में एक साथ देखा गया। इस जोड़े ने कथित तौर पर दिवाली के दिन निर्देशक कबीर खान के घर पर रोका समारोह किया था। यह कथित तौर पर युगल पक्ष द्वारा केवल करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक अंतरंग संबंध था। इस समारोह में कैटरीना की मां, सुजैन टरकॉएट, उनकी बहन, इसाबेल कैफ और विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here