देशभक्ति में डूबा बॉलीवुड, ट्वीट कर दी शुभकामनाएं

एक तरफ राजपथ पर झाकियां निकल रही थी तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार भी देशभक्ति के रंग में रंगे हुए है।

0
495
Happy Republic Day 2021
एक तरफ राजपथ पर झाकियां निकल रही थी तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार भी देशभक्ति के रंग में रंगे हुए है।

Mumbai: देश में 72वां गणतंत्र दिवस (Happy Republic Day 2021) मनाया जा रहा है। पूरा देश जश्न में डूबा हुई है। एक तरफ राजपथ पर झाकियां निकल रही थी तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड स्टार भी देशभक्ति के रंग में रंगे हुए है। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर सोनू सूद (Sonu Sood) तक कई सितारें गणतंत्र दिवस की शुभकामाएं दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा कि ”खुशहाली और शांति के साथ सुरक्षित रहें।” वहीं सोनू सूद ने भी इस गणतंत्र दिवस (Happy Republic Day 2021) पर लोगों की जिंदगी बदलने को कहा है। 

Akshay दिखे खतरनाक लुक में, 26 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली कंगना (Kangana Ranaut) ने शुभाकानाएं देते हुए ट्वीट किया है कि इस गणतंत्र दिवस पर अपने संविधान को जानें और देखें कि आपको कैसे आजादी मिली। कई लोगों ने हमारे इतिहास को बदल कर रख दिया, लेकिन कई लोगों ने अपना जीवन देश के लिए दे दिया। 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ज्यादातर सोशल मीडिया एक्टिव रहती है। गणतंत्र दिवस के मौके पर 15 महिलाओं की तस्वीरों को शेयर किया है जिनका संविधान में खास योगदान रहा है। तस्वीरों के साथ प्रियंका चोपड़ा ने इन महिलाओं के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। एक्ट्रेस प्रियंका ने लिखा कि ‘मैंने पूरी दुनिया की शासन प्रणाली में शामिल महिलाओं के बारे में रिसर्च किया है और उनके बारे में पढ़ा कि कैसे उनकी कुशलता और हुनर ने समाज और देश को प्रभावित किया है। 

प्रियंका चोपड़ा की व्हाइट टाइगर पर रोक नहीं, दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

देश के नेतृत्व में महिलाओं की अहमियत को समझना काफी जानकारी देने वाला, दिलचस्प और इतना आनंददायक रहा। मैं कुछ मजेदार जानकारियां शेयर करना चाहूंगी, जो मुझे हाल ही में पता चला है और मुझे लगता है आज सबसे सही दिन है इसे बताने का जो मैंने जाना है’। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here