शिल्पा ने विज्ञापन से की करियर की शुरुआत, धोखा मिलने के बाद राज से की शादी

शिल्पा सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रहीं हैं। अब वे अपने फिगर, सेहत और योगा के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती है।

0
370
Happy Birthday Shilpa Shetty
शिल्पा सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रहीं हैं। अब वे अपने फिगर, सेहत और योगा के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती है।

Mumbai: 90 की दशक में शिल्पा (Happy Birthday Shilpa Shetty) सुपरहिट एक्ट्रेस में से एक रहीं हैं। अब वे अपने फिगर, सेहत और योगा के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती है। शिल्पा आज 46 साल की हो गई है। शिल्पा ने साल 1993 में फिल्म ‘बाजीगर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसी साल उनकी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ भी रिलीज हुई। फिल्मों से पहले शिल्पा ने लिम्का के विज्ञापन से अपने करियर की शुरुआत की थी।

बता दें जब शिल्पा (Happy Birthday Shilpa Shetty) बॉलीवुड में आई थीं, तब वे बहुत शर्मीली थीं। बहुत कम लोगों से बात करती थीं। उस दौरान शिल्पा की मुलाकात अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से हुई, इसके बाद इस जोड़ी ने मिलकर ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में कमाल की शूटिंग की। इस शूटिंग के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं, जिसकी वजह से अक्षय और रवीना के बीच अनबन हो गई। अक्षय कुमार अब शिल्पा की जिंदगी में आने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। लेकिन शिल्पा नहीं जानती थीं कि उनकी और अक्षय का प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चला। 

दरअसल कई दिनों के बाद शिल्पा (Happy Birthday Shilpa Shetty) को पता चला है कि वे ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे हैं। जिसके बाद शादी की खबरें भी मीडिया में आने लगी। लेकिन ट्विंकल से जुड़ी खबर ने शिल्पा को पूरी तरह से तोड़ दिया और वो बिखर गईं। कहा जाता है कि उस दौरान शिल्पा ने अक्षय कुमार पर शादी का दबाव भी बनाया लेकिन अक्षय कुमार ने उन्हें अपने फिल्मी करियर को छोड़ने के लिए कहा, जो शिल्पा को मंजूर नहीं था।

राज की एंट्री

एक्ट्रेस कुछ साल तक एकदम सिंगल रहीं। जिसके बाद उन्हें इंग्लैंड से इंटरनेशनल शो ‘बिग ब्रदर के लिए बुलाया गया। वहां एक्ट्रेस की मुलाकात राज कुंद्रा से हुई। राज कुंद्रा लंदन के एक बड़े बिजनेसमैन हैं। शिल्पा और राज एक बिजनेस मीटिंग के लिए मिले थे। जहां राज ने शिल्पा के एक प्रोडक्ट प्रमोशन में उनकी काफी मदद की थी। इस दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए, लेकिन राज शादीशुदा थे। दोनों के बीच मोहब्बत बढ़ने लगी थी। इस बीच शिल्पा ने इस बात को कबूल कर लिया था कि वो राज कुंद्रा से शादी करेंगी। 

राज की दूसरी शादी

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पहली पत्नी कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से राज ने उनसे तलाक लिया। जब कविता और राज कुंद्रा के बीच तलाक हुआ तब उनकी 2 महीने की बेटी थी। लेकिन बाद में शिल्पा ने खुलासा किया कि राज से उनकी मुलाकात अपना पहला रिश्ता खत्म करने के बाद हुई है। इससे पहले वो राज को नहीं जानती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here