इस एक्टर के डांस के सभी है दीवाने, बच्चों के खातिर पत्नी से है रिश्ता

बॉलीवुड में सुपर डांसर और हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है। ऋतिक 47 साल के हो गए है।

0
129
Happy Birthday Hrithik
बॉलीवुड में सुपर डांसर और हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन Happy Birthday Hrithik का आज जन्मदिन है। ऋतिक 47 साल के हो गए है।

Mumbai: बॉलीवुड में सुपर डांसर और हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन (Happy Birthday Hrithik) का आज जन्मदिन है। ऋतिक 47 साल के हो गए है। ‘वार’ स्टार आज अपने करियर के सबसे सफल मोड़ पर हैं। ऋतिक रोशन को उनके जन्मदिन पर उनके फैंस ही नहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर बधाई दे रहे हैं। वैसे तो ऋतिक और सुजैन ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। लेकिन बच्चों के खातिर दोनों अक्सर मुलाकात करते रहते है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन (Happy Birthday Hrithik)और सुजैन खान अलग नहीं हुए हैं। 

संघर्षभरी थी फराह की जिंदगी, जानिए पूरी स्टोरी

भारत के सुपरहीरो ऋतिक रोशन (Happy Birthday Hrithik) ने अपने डांसिंग स्किल्स से सबको अपना दीवाना बना लिया है। अपने एफर्टलेस मूव्स और एक्सप्रेसंस से इस सुपरस्टार ने अपने फैंस को हर बार इंप्रेस किया है। इसलिए उनके बर्थडे पर आज हम आपको उनकी फिल्मों के कुछ मोस्ट आईकॉनिक हुक स्टेप्स के बारे में बता रहे है। कहो न प्यार है में एक पल का जीना से वार के घुंघरु तक उनके डांस का जबाव नहीं। 

इरफान अदाकारी की वजह से है जिंदा, आज 54वां जन्मदिन

बता दें साल 2000 में ऋतिक (Happy Birthday Hrithik) की पहली फिल्म कहो न प्यार है में ‘एक पल का जीन’ गाने को आज भी लोग बेहद पंसद करते है। इस गाने ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे और ऋतिक रोशन के डांस ने पूरे देश को दीवाना बना दिया था। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। ‘एक पल का जीना’ सॉन्ग में ऋतिक का एक हुक स्टेप था जो आज भी काफी पॉपुलर है। यहां तक कि डांसर्स की यंगर जनरेशन भी इस हुक स्टेप को काफी फॉलो करती हैं। हाल ही में न्यू ईयर के मौके पर ऋतिक रोशन ने इस डांस स्टेप को अपनी पार्टी में किया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here