संघर्षभरी थी फराह की जिंदगी, जानिए पूरी स्टोरी

बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान का आज 56वां बर्थडे है। फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 में हुआ था।

0
109
Happy Birthday Farah Khan
बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान का आज 56वां बर्थडे है। फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 में हुआ था।

Mumbai: बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान (Happy Birthday Farah Khan) का आज 56वां बर्थडे है। फराह का जन्म 9 जनवरी 1965 में हुआ था। उनके जन्मदिन पर सभी उनको खुब बधाईयां दे रहे है। गरीबों के मसीहा और बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने भी सोशल मीडिया पर अपनी दोस्त फराह खान को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन (Happy Birthday Farah Khan) की बधाई दी है। 

कांग्रेस नेता ने उड़ाया कंगना का मजाक, जनता से की मदद की अपील

बता दें फराह खान (Farah Khan) की जिंदगी बेहद गरीबी में गुजरी है। उनके पिता कमरान बी-ग्रेड फिल्मों के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अभिनता थे। पिता ने ए-ग्रेड की फिल्म बनाई, जिसका नाम ‘ऐसा भी होता है’ था। लेकिन इस फिल्म के बाद उनका पूरा परिवार कर्ज में डूब गया था। क्योंकि ये फिल्म नहीं चली। सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मेरी दोस्त, मेरी बहन, मेरी फैमिली और मेरी सबकुछ को हैप्पी बर्थडे। ”फराह तुम्हारे जैसा कोई नहीं हो सकता, तुम्हें बहुत सारा प्यार।” 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

फराह (Farah Khan) ने जब 2004 में फिल्म ‘मैं हूं न‘ बनाने का फैसला किया तो उन्होंने शाहरुख खान को लीड में लेकर फिल्म बनाई। ये फिल्म काफी हिट साबित हुई और फराह खान बॉलीवुड की बड़ी फिल्म डायरेक्टर भी बन गईं। इसी सेट पर फराह की शिरीष कुंदर से मुलाकात हुई। उस वक्त शिरीष 25 साल के थे और फराह 32 साल की थी। 

दीपिका का 45वां बर्थडे स्पेशल, कहा- मैंने कभी धोखा नहीं दिया

लडाई-झगड़े से शुरु हुई इन दोनों की कहानी बाद में प्यार में बदल गई। दरअसल शिरीष फराह (Farah Khan) को काफी पसंद करते थे। उन्होंने ही फराह को प्रोपोज किया था और वह उनसे शादी करना चाहते थे। काफी सोच-विचार के बाद और फिर भाई साजिद के हां बोलने के बाद फराह ने अपने से 8 साल छोटे शिरीष के साथ 2004 में शादी कर ली। आज फराह और शिरीष हैप्पी मैरिड कपल हैं। इनके तीन बच्चे भी हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here