साउथ की ये एक्‍ट्रेस बनी नेशनल क्रश, देखिए तस्वीरें

साउथ फिल्‍म की मशहूर एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना को गूगल ने इंडिया की नैशनल क्रश घोषित किया है।

0
478
Rashmika Mandanna National Crush Of India
साउथ की ये एक्‍ट्रेस बनी नेशनल क्रश, देखिए तस्वीरें

New Delhi: इन दिनों साउथ फिल्‍म की मशहूर एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना सुर्खियों में बनी हुई है। उनके फैंस हमेशा ही उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं। वहीं अब सर्च इंजिन गूगल ने भी रश्मिका मंदाना को इंडिया की नैशनल क्रश (National Crush Of India 2020) घोषित किया है। 24 साल की रश्मिका दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं।

कियारा आडवाणी की फिल्म “इंदु की जवानी” इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के बाद रश्मिका (Rashmika Mandanna) इस साल की सबसे ज्‍यादा पसंद की जानेवाली पर्सनैलिटी बन गई हैं। उनके फैन्स ट्विटर पर #NationalCrushRashmika ट्रेंड कर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे है। रश्मिका ने भी खुद इस ट्रेंड का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,’ मेरे लोग वाकई लीजेंड्री है। वो इतने प्‍यारे हैं… नहीं है? मेरा दिल उन सबके पास है।

रश्मिका ने 2016 में Kirik Party फिल्म से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था। इस फिल्म में रश्मिका (National Crush Rashmika) की अदाकारी की खूब तारीफ हुई थी और फिल्म उस साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हुई। इसके बाद 2018 में रश्मिका ने Chalo फिल्म से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने गीता गोविंदम, देवदास, डियर कॉमरेड, सारीलेरू नीकेवारू और भीष्मा जैसी पॉप्युलर तेलुगू फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड से अलविदा कहने के बाद इस एक्ट्रेस ने की शादी, वीडियो वायरल

रश्मिका (National Crush Of India 2020) की अभी महज़ 10 फिल्में रिलीज़ हुई हैं, मगर फिल्मों की कामयाबी और अपने टैलेंट के बलबूते रश्मिका ने एक बड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है और अपनी अनूठी छाप दर्शकों के दिलों पर छोड़ चुकी हैं। रश्मिका को सबसे ज्यादा पहचान ‘गीता गोविंदा’ फिल्म से मिली है। वहीं अब जल्द ही वो ‘सुल्तान’ नाम की फिल्म से तमिल सिनेमा में भी डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा वो पुष्पा नाम की फिल्म में भी नज़र आएंगी, जिसमें अल्लू अर्जुन लीड रोल में होंगे।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here