बॉक्स ऑफिस पर Good Newwz का धमाल, नए साल पर कलेक्शन और बढ़ने की उम्मीद

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म 'गुड न्यूज' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। वर्किंग डे में भी फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन किया। 4 दिनों में फिल्म ने 78 करोड़ 40 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

0
1119

मुंबई: अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गुड न्यूज’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। वर्किंग डे में भी फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन किया। 4 दिनों में फिल्म ने 78 करोड़ 40 लाख रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

पहले दिन फिल्म ने 17 करोड़ 56 लाख से ओपनिंग की। उसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने 21 करोड़ 78 लाख रुपये का कलेक्शन किया। तीसरे दिन फिल्म की कमाई 25 करोड़ 65 लाख रही, वहीं चौथे दिन फिल्म के खाते में 13 करोड़ 41 लाख रुपए आए।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की। तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो ये फिल्म 31 दिसंबर और 1 जनवरी को और तगड़ी कमाई करने वाली है। नए साल के अवसर का फिल्म को फायदा मिलने की उम्मीद है।

कहानी की बात करें तो फिल्म गुड न्यूज IVF टैक्नीक पर आधारित है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बत्रा सरनेम सेम होने के चलते दो फैमिली के बीच मिक्सअप हो जाता है। यहीं से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है। राज मेहता ने फिल्म का निर्देशन किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here