दो दिन मेें Good Newwz की कमाई 30 पार, वीकेंड पर मिलेगा ज्यादा फायदा

अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिलाहै। पहले दिन जहां फिल्म ने 17 करोड़ 56 लाख से खाता खोला, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 21 करोड़ 78 लाख की कमाई की। इस तरह से दो दिनों में फिल्म ने 39 करोड़ 34 का कलेक्शन किया है।

0
968

मुंबई: अक्षय कुमार और करीना कपूर स्टारर फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में काफी उछाल देखने को मिलाहै। पहले दिन जहां फिल्म ने 17 करोड़ 56 लाख से खाता खोला, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 21 करोड़ 78 लाख की कमाई की। इस तरह से दो दिनों में फिल्म ने 39 करोड़ 34 का कलेक्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देते हुए लिखा, “गुड न्यूज अपने नाम की तरह ही आई है। मैट्रो सिटीज (खास तौर से उत्तरी सर्किट्स में) इसने कमाल का बिजनेस किया है। टियर-2 सिटीज के मल्टीप्लेक्सों में इसने बहुत अच्छा बिजनेस किया है। साथ ही साथ भीड़ भाड़ वाले इलाकों में फिल्म खूब चली है।”

जानकारों की मानें तो वीकेंड पर गुड न्यूज के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म तीसर दिन की कमाई के साथ ही 65 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। दर्शकों को अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।

कहानी की बात करें तो फिल्म गुड न्यूज IVF टैक्नीक पर आधारित है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बत्रा सरनेम सेम होने के चलते दो फैमिली के बीच मिक्सअप हो जाता है। यहीं से फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here