गहना ने न्यूड होकर इंस्टा पर किया लाइव, देखें वीडियो…पूछा- क्या मैं बल्गर लग रही हूं

एक्टर गहना Gehana Vasisth को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गहना वशिष्ठ न्यूड नजर आ रहीं हैं।

0
426
gehana-vasisth
एक्टर गहना Gehana Vasisth को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गहना वशिष्ठ न्यूड नजर आ रहीं हैं।

Mumbai: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से एक्टर गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) काफी चर्चा में चल रही है। हालांकि गहना से अश्लील फिल्मों को लेकर ज्यादा पूछताछ नहीं हुई है। गहना ने इंस्टा पर न्यूड होकर लाइव किया है।

क्या मैं वल्गर दिखाई दे रही हूं

एक्टर गहना (Gehana Vasisth) को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गहना वशिष्ठ न्यूड नजर आ रहीं हैं। गहना वशिष्ठ ने वीडियो का कैप्शन लिखते हुए कहा कि मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के हूं लेकिन कोई मुझे ये नहीं कह रहा कि ये पोर्न है। लेकिन जब पूरे पहन लेती हूं तो उसे पॉर्न कहा जाता है। दोस्तों में “मैं आप सबके सामने लाइव बैठी हूं, मुझे बताइए क्या में वल्गर लग रही हूं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

जेल में रहकर आईं है गहना

गहना खुद भी एडल्ट वीडियो के मामले में 5 महीने तक जेल में रहकर आई हैं। गहना को इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफी के केस में मलाड में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें जेल में उन्हें हार्ट अटेक भी हुआ था। गहना का असली नाम वंदना तिवारी है और वे भोपाल की रहने वाली हैं। साथ ही एकता कपूर की ‘गंदी बात’ में काम किया है।

राज कुंद्रा का किया था सपोर्ट

कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद गहना ने एकता कपूर की सिरीज ‘गंदी बात’ का नाम लेते हुए कहा था कि एकता कपूर की ‘गंदी बात’ में जैसे वीडियो होते हैं, वैसे ही वीडियो थे। पहले देख लिया जाए कि वो वीडियो पोर्न है या नहीं। 

Also Read: सपना चौधरी के इस वीडियो को देखकर इंटरनेट का बढ़ा पारा, आप भी देखें यहां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here