ब्वॉयफ्रेंड के साथ गौहर ने की चिक्सा रस्म, निकाह से पहले जमकर नाची

बिग बॉस में धूम मचाने वाली और मशहूर अभिनेत्रि गौहर खान इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं।

0
1245
Gauhar Khan and Zaid Darbar Wedding
बिग बॉस में धूम मचाने वाली और मशहूर अभिनेत्रि गौहर खान इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं।

Mumbai: बिग बॉस में धूम मचाने वाली और मशहूर अभिनेत्रि गौहर खान (Gauhar Khan and Zaid Darbar Wedding) इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में लगी हुई हैं। गौहर खान ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ बेहद जल्द शादी के बंधन में बंधने (Gauhar Khan and Zaid Darbar Wedding) जा रहीं हैं। 

अनुष्का से पहली मुलाकात में हो गए थे नर्वस, जानिए पूरी किस्सा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

बता दें निकाह से पहले चिक्सा नाम की रस्म पूरी हुई है, जिसमे गौहर खान और उनके मंगेतर जैद (Gauhar Khan and Zaid Darbar Wedding) बहुत खूबसूरत नजर आ रहे है। दोनों के परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इसके साथ ही सामने आए वीडियो में होने वाली दुल्हनिया गौहर खान और दूल्हे राजा जैद दरबार सबसे ज्यादा मस्त अंदाज में डांस करते दिखाई दे रहे हैं।  

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

 गौहर खान और जैद दरबार दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर चिक्सा सेरेमनी (Chiksa Ceremony) की तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीर के साथ दोनों कपल ने एक जैसा ही कैप्शन लिखा है। दोनों ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है, ”जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ। तब बैचर हाफ बना। गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिक्सा” 

नेहा ने शादी के दो महीने बाद फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस हैरान

आपको बता दें गौहर खान (Chiksa Ceremony) के मंगेतर जैद दरबार 11 साल छोटे हैं। इसी वजह से दोनों शादी से पहले काफी चर्चा में चल रहे हैं। हाल ही में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद हॉलीडे पर दुबई भी गए थे। जहां से उन्होंने वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी। कोरोना की वजह से शादी की फंक्शन को सिम्पल रखा गया है। गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही निकाह में शामिल होंगे। दोनों मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में शादी करने वाले हैं।

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here