Sushant Viscera Report: सुशांत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, हुआ ये बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर पिछले एक महीने से भी ज्यादा समय से तमाम तरह की बातें हो रही हैं। अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट सामने आ गई है।

0
422
Nacrcotics Investigation
सुशांत के केस ने लिया नया मोड़, रिया की चैट मैसेज से सामने आया ड्रग एंगल

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस को उनकी फॉरेंसिक विसरा रिपोर्ट (Sushant Viscera Report) मिल गई है। फोरेंसिक लैब की ओर से बांद्रा पुलिस को यह रिपोर्ट सौंपी गई। सुशांत की विसरा रिपोर्ट (Sushant Viscera Report) के अनुसार, उनके शरीर में किसी तरह का कोई जहर नहीं था। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में बताए तो फांसी लगने से ही ही सुशांत की मौत हुई है।

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट का दावा, सुशांत की आत्मा ने दिये इन सवालों के जवाब

मुंबई पुलिस के अनुसार, यह सवाल खड़े हो रहे थे कि किसी ने सुशांत को गला दबाकर मारा गया है। इस पर जांच (Sushant Viscera Report) में ऐसा कुछ नहीं आया है। सुशांत के शरीर पर भी कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स नहीं मिले हैं और न ही नाखून से कुछ मिला है। वहीं लैब की ओर से बताया गया है कि इसी मामले में ‘स्टमक वाश’ और नाखूनों के सैम्पल की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इससे पहले भी एक विसरा रिपोर्ट जुलाई के पहले सप्ताह में सामने आई थी। उसमें भी किसी तरह का संदेह सामने नहीं आया था।

बता दें कि इस मामले में मुंबई पुलिस ने सुशांत के परिवार और दोस्तों सहित 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए हैं। बीते दिन हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री के निर्माता निर्देशक महेश भट्ट (Mukesh Bhatt) से पूछताछ की। क़रीब दो घंटों तक हुई पुलिस पूछताछ में महेश भट्ट से सुशांत से हुई मुलाक़ात, रिया के साथ उनकी जान पहचान, रिया के साथ हुई फ़िल्में, सुशांत के साथ हुई काम को लेकर चर्चा की इसके अलावा बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, सुशांत के डिप्रेशन और सुशांत-रिया के रिश्तों में दरार डालने के उनपर लगे आरोपों के बारे में भी पूछताछ की।

सुशांत केस: आज महेश भट्ट से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, करण जौहर से भी कर सकती है सवाल

वही सुशांत की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना संघी नजर आई थीं। डिज्नी हॉटस्टार के मुताबिक इस फिल्म को उनके प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। इस फिल्म के ट्रेलर ने भी कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। वही आईएमडीबी (IMDB) पर भी सुशांत की फिल्म की रेटिंग्स फैंस ने काफी ज्यादा दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here