फिल्मों से दूर होने के बाद पूरी तरह से बदल चुका है इन सितारों का लुक, अब पहचानना बेहद मुश्किल

बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं, जो आज फिल्मी पर्दे से बिलकुल गायब हो चुके हैं। ऐसा नहीं है कि इन्हें कोई जानता नहीं है, लेकिन फिल्मी दुनिया में करियर नहीं चला तो इन सितारों ने इस चमक-दमक की दुनिया से खुद को अलग कर लिया और अब हालात ये हैं कि जब ये सितारे सड़क पर निकलते हैं, तो इन्हें पहचानना नामुमकिन सा है। चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही गुमनाम एक्टर्स के बारे में-

0
998

मुंबई: बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं, जो आज फिल्मी पर्दे से बिलकुल गायब हो चुके हैं। ऐसा नहीं है कि इन्हें कोई जानता नहीं है, लेकिन फिल्मी दुनिया में करियर नहीं चला तो इन सितारों ने इस चमक-दमक की दुनिया से खुद को अलग कर लिया और अब हालात ये हैं कि जब ये सितारे सड़क पर निकलते हैं, तो इन्हें पहचानना नामुमकिन सा है। चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही गुमनाम एक्टर्स के बारे में-

उदय चोपड़ा

Image result for uday chopra
मशहूर फिल्म डायरेक्टर यश राज चोपड़ा के बेटे उदय चोपड़ा इन गुमनाम सितारों में से एक हैं। इतनी बड़ी हस्ती के बेटे होने के बावजूद उदय का फिल्मी करियकर कुछ खास नहीं रहा। उदय ने 2000 में ‘मोहब्बतें’ फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, लेकिन बतौर लीड एक्टर उनकी फिल्म नहीं चली और उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। फिल्मों से दूर होने के बाद उनका वजन पहले की तुलना में काफी बढ़ गया है। आलम ये है कि उन्हें पहचानना मुश्किल है।

फरदीन खान:

Image result for fardeen khan now
चॉकलेटी हीरो के तौर पर जाने जाने वाले फरदीन खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। ‘प्रेम अगन’से अपने करियर की शुरुआत करने वाले फरदीन की आखिरी फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ थी। उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। इस वजह से उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद उनका वजन काफी बढ़ गया और आज उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है।

हरमन बावेजा

Image result for harman baweja now
‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हरमन बावेजा फिल्मों में कुछ कमाल नहीं कर पाए। प्रियंका के साथ उनकी फिल्म ‘व्हॉट्स योर राशि’ आई, लेकिन हरमन की ये फिल्म भी नहीं चल पाई और उनके करियर की गाड़ी भी अटक गई। आज उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना नामुमकिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here