नाडियाडवाला पर NCB का शिंकजा, पत्नी को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर NCB शिकंजा जारी है। इस बीच फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापामारी हुई है।

0
273
Firoz Nadiadwala
बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर NCB शिकंजा जारी है। इस बीच फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापामारी हुई है।

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर NCB शिकंजा जारी है। इस बीच हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) के घर पर छापामारी हुई है। इस कार्रवाई में फिरोज के घर से ड्रग्स बरामद हुई है। जिसके चलते उनकी पत्नी को गिरफ्तार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

बिग बॉस के घर वापिस आईं ये एक्ट्रेस, ऐसा था एजाज का रिएक्शन

नारकोटक्सि कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Nadiadwala) के घर से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद की गई है। इस सिलसिले में फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सर्ईद को भी हिरासत में ले लिया। वहीं फिरोज को भी सोमवार समन भेज दिया गया है। फिरोज (Firoz Nadiadwala) को पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा गया है।

एनसीबी ने अवैध नशीले पदार्थ रखने के संबंध में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। 717 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी बरामद (Drugs Case) किया गया है। इसके अलावा कई सारे रुपए भी बरामद किए गए हैं। गिरफ्तारी से पहले एनसीबी की टीम ने शबाना से काफी देर तक पूछताछ की। प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए कई लोगों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। शनिवार शाम एनसीबी ने मुंबई के चार जगहों में छापा मारा था। 

इस एक्टर ने ट्रांसजेंडरर्स के साथ शेयर किया फोटो, जानिए क्या कहा

बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput) केस की हत्या को लेकर (Drugs Case)  पहले एनसीबी ने सबसे बड़ा एक्शन रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार करके लिया था। गिरफ्तारी के करीब एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती को रिहा कर दिया गया जबकी उनके भाई शोविक अभी भी एनसीबी के शिकंजे में फंसे हुए है। ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम द्वारा लगातार प्रयास जारी है।

कई सारे बड़े स्टार्स इसमें फंसते (Drugs Case) नजर आए। सारा अली खान, राकुल प्रीत और दीपिका पादुकोण समेत कई स्टार्स से एनसीबी की टीम ने काफी समय तक पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत केस के तहत पहले एनसीबी ने सबसे बड़ा एक्शन रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार के लिया था। गिरफ्तारी के करीब एक महीने बाद रिया चक्रवर्ती को रिहा कर दिया गया जबकी उनके भाई शोविक अभी भी एनसीबी के शिकंजे में जाकर फंस चुके है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here