मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट हुआ जारी, जानें क्या है पूरा मामला

0
154
Sapna Choudhary Song
मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट हुआ जारी, जानें क्या है पूरा मामला

मशहूर डांसर हरयाणवी सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के खिलाफ केस दर्ज हो गया है। हाल ही में सपना चौधरी ने कुछ ऐसा कर किया जिसके चलते उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट तैयार हो गया है। बता दें की सपना पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है. ये अरेस्ट वारंट एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (Additional Cheif Judicial Magistrate) शांतनु त्यागी ने करा है। कोर्ट ने सपना चौधरी पर सुनवाई करके वारंट जारी करते हुए अगली सुनवाई 22 नवंबर पर एक्शन लेने को कहा है।

उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर हुई खारिज

डांसर सपना चौधरी की कोर्ट में पेशी होगी और उनके खिलाफ सभी आरोप तये होंगे इसलिए उन्हें कोर्ट में हाज़िर होना ज़रूरी है। बता दें की सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज अरेस्ट वारंट को खारिज करने लिए आवेदन दिया गया है। उनके खिलाफ शिकायत को खारिज करने की मांग की गयी है। इसी दौरान उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर खारिज करदी गयी है।

चार साल पहले दर्ज हुआ था मामला

बता दें की सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये मामला करीब 4 साल पुराना है. दरअसल, सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर साल 2018 में आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई थी.आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में सपना नहीं पहुंचीं। इसी कारण दर्ज हुआ था मामला जिसको वापस से उठाया गया है।

300 रुपये में बिका था टिकट

इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम हैं. आरोप है कि इस प्रोग्राम के लिए दर्शकों ने 300-300 रुपए देकर टिकट खरीदा था. सपना चौधरी के इस शो को देखने के लिए हजारों लोग मौजूद थे लेकिन जब 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आई तो दर्शकों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया था. आरोप है कि हंगामे के बाद भी लोगों के पैसों को नहीं लौटाया गया.

Also Read: Vir Das की कविता ‘मैं उस भारत से आता हूं’ पर क्यों मचा बवाल ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here