Trailer: तानाजी : द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त अंदाज में दिखे अजय-सैफ

मराठा वीर योद्धा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने में काफी बेहतरीन लग रहा है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर इस मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

0
1683

मुंबई: मराठा वीर योद्धा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखने में काफी बेहतरीन लग रहा है। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर इस मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

कहानी
ट्रेलर को देखकर पूरी कहानी तो समझ में नहीं आती, लेकिन इतना जरूर कह सकते है कि इसमें उस सर्जिकल स्ट्राइक की झलक देखने को मिलती है, जो मराठा वीर ने मुगल साम्राज्य को खत्म करने के लिए की थी। ट्रेलर में अजय देवगन तानाजी के किरदार में शानदार नजर आ रहे हैं। हालांकि, उनके एक्शन सीन को देखकर भालेराव सिंघम की याद ताजा हो जाती है। काजोल का मराठी लुक काफी इंप्रेसिव हैं। वह फिल्म में तानाजी मालुसरे की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का किरदार निभा रही हैं। वहीं, सैफ ने उदय भान के किरदार को डूबकर निभाया है, जो हर सीन में जान डाल देता है। एक्शन-ड्रामा से भरपूर ये पीरियड फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

कौन हैं तानाजी मालुसरे
बता दें कि तानाजी मालुसरे मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे। वैसे तो उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ कई युद्ध लड़े थे, लेकिन खासतौर पर उन्हें 1670 में हुए सिन्हागढ़ युद्ध में उनके योगदान के लिए याद किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here