फिल्म पानीपत का पोस्टर जारी, संजय दत्त, कृति सेनन और अर्जुन का ‘लुक’ हुआ आउट

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, संजय ­दत्त और अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर 5 नवंबर रिलीज होना है। इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है।

0
1115
Bollywood, Kriti sanon and Arjun Kapoor

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर, संजय ­दत्त और अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ का ट्रेलर 5 नवंबर रिलीज होना है। इससे पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है।

पानीपत के पोस्टर में संजय ­दत्त, कृति सेनन की का ही ‘लुक’ आउट हुआ था, बाद में अर्जुन कपूर का लुक भी सामने आ गया है। 

फिल्म के पोस्टर में संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के किरादार में हैं। वहीं कृति सेनन का ट्रेडिशनल लुक में हैं। बता दें कि अबिनेत्री कृति सेनन पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं।

पोस्टर में संजय दत्त का लुक काफी खतरनाक दिखाई दे रहा है इसमें संजय दत्त एक योद्धा के कॉस्ट्यूम में हैं। उन्होंने काफी हैवी कॉस्ट्यूम पहना है दरअसल, किरदार में ढलने के लिए संजय दत्त ने एक स्ट्रिक्ट डाइट प्लान भी अपनाया और जिम में भी जमकर पसीना बहाया था।

कृति सेनन के करियर की ये पहली पीरियड फिल्म हैट्रेडिशनल जूलरी और साड़ी में एक्ट्रेस का लुक काफी खूबसूरत है इस रोल के लिए कृति ने घुड़सवारी भी सीखी देखने वाली बात ये होगी कि आखिर वह फिल्म में अपने अभिनय  के जरिए क्या छाप छोड़ती है। अर्जुन कपूर की बात की जाए तो वह इस फिल्म में सदाशिव राव भाऊ के रोल में हैं।

गौरतलब है कि फिल्म में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैंडायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्रामा फिल्म पानीपत‘ 6 दिसंबर को रिलीज होगी

जानकारी के अनुसार ये फिल्म ‘पानीपत’ की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 1761 में लड़ी गई थी संजय दत्त के अलावा फिल्म में अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here