करण जौहर ने शेयर की फोटो, सामने आई ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट

करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट सामने आ गई है। करण जौहर ने खुद एक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है ये फिल्म इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी।

0
764

मुंबई: करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट सामने आ गई है। करण जौहर ने खुद एक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है ये फिल्म इस साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी।

करण जौहर ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी साथ में नजर आ रहे हैं। इन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का बोर्ड हाथ में लिया हुआ है। फोटो में अयान अपना मुंह छिपाते हुए दिख रहे हैं। वहीं, अमिताभ और आलिया दोनों अयान की ओर देख रहे हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट को अनाउंस करते हुए कहा कि यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसका एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें आलिया भट्ट फिल्म की रिलीज डेट के सामने आने के बाद काफी एक्साइटेड नजर आती हैं।

बता दें कि पहले ये फिल्म साल 2019 में दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई। अब ये फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, रणबीर कपूर, करण जौहर और नमित मल्होत्रा ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here