करीना के घर पहुंचे अर्जुन और मलाइका, फोटोग्राफर को लगाई फटकार

एक्ट्रेस मलाइका के साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर पहुंचे करीना और सैफ के घर, दोनों का वीडियो हुआ वायरल।

0
270
Entertainment News in Hindi
एक्ट्रेस मलाइका के साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर पहुंचे करीना और सैफ के घर, दोनों का वीडियो हुआ वायरल।

Mumbai: करीना और सैफ अली खान के दूसरे बच्चे को देखने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका (Malaika Arora) के साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) घर (Entertainment News in Hindi) पहुंचे। इस दौरान दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। खास बात ये है कि करीना के घर के बाहर दीवार पर चढ़ें एक शख्स को देखकर अर्जुन कपूर अचानक बहुत बहुत ज्यादा गुस्से (Entertainment News in Hindi) में दिखाई दिए। 

शाहिद अलग अंदाज में आ सकते है नजर, ये फिल्म होगी रिलीज

दरअसल, अर्जुन (Arjun Kapoor) और मलाइका (Malaika Arora) कार से उतरे तभी अचानक एक शख्स दोनों की तस्वीरें क्लिक करने लगा। इन तस्‍वीरों को लेने के लिए कुछ पैपरात्‍जी अचानक ब‍िल्डिंग की दीवार पर चढ़ने लगे और ये बात अर्जुन को ब‍िलकुल अच्छी नहीं आई। जिसके बादअर्जुन ने पैपरात्‍जी से कहा, ‘थोड़ा तमीज रखो, ये गलत है, दीवार पर मत चढ़ो।’ इसके बावजूद जब बात नहीं बनी तो अर्जुन गेट के पास आकर कैमरामैन से कहते नजर आए, ‘इधर आओ.. इधर आओ.. ओ लाल शर्ट वाले, क्‍यों डर कर भाग रहे हो।’ 

अनीता ने बेबी बंप पर रखा बॉम्ब, शेयर किया ‘धमाकेदार’ Video

इस वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि तस्वीरें लेने की वजह से पैपरात्जी बिल्डिंग (Entertainment News) की दीवारों पर चढ़ रहे हैं। इसी बीच मलाइका चुपचाप वहां से अंदर चली गईं। हालांकि बाद में अर्जुन का एक और वीडियो सामने आया है, ज‍िसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘मैं भी इमोशन थोड़ा ज्‍यादा हो गया, पर आप ध्‍यान रखो’ अर्जुन के ये वीडियो पैपरात्‍जी वीरेंद्र चावला ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर क‍िया हैं। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here