फीस भरने के लिए नहीं थे पैसे तो शख्स ने सड़क पर गाया गाना, फैन हुए ऋतिक और कुणाल

दुनिया में आया हर वक्ति हुनर से भर हुआ होता है। बस जरूरत उसके हूनर को पहचानने की है। एक वीडियो वायरल हो रहा है

0
225
Entertainment News
दुनिया में आया हर वक्ति हुनर से भर हुआ होता है। बस जरूरत उसके हूनर को पहचानने की है। एक वीडियो वायरल हो रहा है

दुनिया में आया हर वक्ति हुनर से भर हुआ होता (Entertainment News) है। बस जरूरत उसके हूनर को पहचानने की है। ऐसे में कई हुनरमंद लोगों को वो पहचान नहीं मिल पाती, जिसके वो असली हकदार है। लेकिन ऐसे लोग भी है जो उसे जिंदा रखने के लिए कोई न कोई तरीका निकाल लेते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

ध्यान से देखे ये क्लिप

आपने संगीतकार को गिटार बजाकर गाना गाते हुए देखा होगा, लेकिन रोड पर इस तरह से गाते हुए नहीं देखा होगा। जब ये शख्स (Entertainment News) गाना गाता है तब लोग उसके मदद के लिए सामने आते है। शख्य ने मदद के बाद लिखा कि, “आपके योगदान के लिए धन्यवाद, ये मेरे संगीत विद्यालय की फीस के लिए है। 

वायरल वीडियो ने शख्स की जिंदगी बदल दी

शख्स का कहना है कि आज तक मेरे माता-पिता, परिवार या मेरे दोस्तों में से कोई भी नहीं जानता था कि मैं क्या कर रहा हूं। मैं एक स्ट्रीट परफॉर्मर हूं और मुझे इस पर गर्व है। जिन्होंने मेरी परफॉर्मेंस देखी, मुझे प्रोत्साहित किया और मुझे योगदान दिया, मैं बहुत आभारी हूं।

ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर ने की तारीफ

आपको बता दें इस वीडियो की तारीफ एक्टर ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर ने की है। ये वीडियो अंकित टुडे नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 9 अक्टूबर के शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लड़के की मदद करने की अपील भी कर रहे है। 

Also Read: Aryan Khan Drugs Case: कौन कर रहा Sameer Wankhede की जासूसी ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here