सऊदी के युवराज को डेट कर रही है ये अभिनेत्री, दोनों के रिश्ते पर पिता ने दिया ये बयान

हॉलीवुड सिनेमा की गायिका लिंडसे लोहान इन दिनों चर्चा में है। दरअसल, हॉलीवुड की ये अदाकारा और सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान को डेट कर रही हैं।

0
1751
Hollywood actress lindsay lohan

हॉलीवुड सिनेमा की गायिका लिंडसे लोहान इन दिनों चर्चा में है। दरअसल, हॉलीवुड की ये अदाकारा और सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान को डेट कर रही हैं। सऊदी प्रिंस और लिंडसे की डेट की खबरें कई बार से मीडिया में आती रही हैं । लिंडसे लोहान के पिता ने मोहम्मद बिन सलमान के साथ लिंडसे लोहान के रिश्ते को रूहानी और सम्मानजनक बताया है।

मीडिया में आई ख़बर के अनुसार, लिंडसे के पिता का कहना है कि “वे सिर्फ दोस्त हैं, लिंडसे के मध्य पूर्व में कई शक्तिशाली लोग दोस्त हैं। लिंडसे MBS से मध्य पूर्व में शरणार्थियों की मदद करने के लिए काम करने के दौरान मिलीं। मोहम्मद बिन सलमान के साथ लिंडेसा का रिश्ता बहुत रुहानी और सम्मानजनक रिश्ता है।”

सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान और लिंडसे लोहान के रिश्तों पर अदाकारा के पिता के बयान की काफी चर्चा हो रही है।

उल्लेखनीय है कि पिछले महीने मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि मोहम्मद बिन सलमान और लिंडसे लोहान पिछले साल फॉर्मूला वन ग्रैंड प्री के दौरान मिले थे। इसी मुलाकात के बाद दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया।

मालूम हो कि प्रिंस सलमान पहले से शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम सारा बिंट मशूर बिन अब्दुलअजीज अल सऊद है। मोहम्मद बिन सलमान के दो बेट भी हैं।

बताते चले कि लिंडसे लोहान ने 10 साल की उम्र से अभिनय शुरू कर दिया था। उन्होंने ने वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स की फिल्म द पेरेंट ट्रैप (1998) में काम किया। इस फिल्म से लिंडसे लोहान को दुनियाभर में पहचान मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here