Lal Singh Chaddha फिल्म देखकर भड़के इंग्लैंड के खिलाड़ी Monty Panesar, कह दी ये बात

0
96
Monty Panesar Boycotts Lal Singh Chaddha
Monty Panesar Boycotts Lal Singh Chaddha

Monty Panesar: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी लगातार खबरों में बनी रही। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म विवादों में घिरी है, जिसके कारण सोशल मीडिया पर यूजर्स फिल्म को बॉयकॉट करने की बात ट्रेंड कर रहे थे।

दरअसल आमिर खान और करीना कपूर के कुछ पुराने विवादों से नाराज़ लोग उनकी अपकमिंग फिल्म को बॉयकॉट करने की बात कर रहे थे। इन विवादों के बीच अब इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने के बाद आग बबूला हो गए।

फिल्म में भारतीय सेना और सिखों का अपमान !

लाल सिंह चड्ढा फिल्म देखने के बाद इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर Monty Panesar ने कहा कि ये फिल्म भारतीय सेना और सिखों का अपमान करती है।

मोंटी पनेसर ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली है और #BoycottLalSinghChadda ता इस्तेमाल भी किया है। गौरतलब है कि मोंटी पनेसर भारतीय मूल के हैं औऱ इंग्लैंड के लिए 50 टेस्ट और 26 वनडे इंटरनेशनल मैच में क्रमशः 167 और 24 विकेट अपने नाम किया है।

हॉलीवुड फिल्म की रिमेक है आमिर की फिल्म

आपको बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ की रिमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’ साल 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक कम IQ वाला शख्स अमेरिकी सेना में भर्ती होता है।

मोंटी पनेसर के मुताबिक, हॉलीवुड फिल्म का मतलब बनता है क्योंकि वियतनाम वॉर के लिए जरूरत पूरी करने के लिए अमेरिकी सेना लो IQ वाले शख्स को सेना में शामिल कर रही थी, लेकिन बॉलीवुड में इस फिल्म का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने इस फिल्म को सिखों और भारतीय सेना का अपमान बताते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here