भारती केस से जुड़े दो अधिकारियों को NCB ने किया सस्पेंड, जानें क्यो

भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया को जिन दो अधिकारियों ने बेल दी थी। उन दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।

0
232
Drugs in Bollywood
भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया को जिन दो अधिकारियों ने बेल दी थी। उन दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।

Mumbai: ड्रग्स रैकेट (Drugs in Bollywood) मामले में फंसे भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिम्बाचिया को जिन दो अधिकारियों ने बेल दी थी। उन दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है। अधिकारियों को इसलिए निलंबित किया गया, क्योंकि वे भारती समेत तीन लोगों की जमानत अर्जी की सुनवाई के दौरान पेश (Drugs in Bollywood) नहीं हुए। 

क्या इस कॉमेडियन को छोड़ना होगा ‘द कपिल शर्मा शो’?

बता दें एनसीबी की ओर से कोई वकील अदालत में मौजूद नहीं था और जांच एजेंसी के अधिकारियों ने अदालत से जमानत याचिकाओं (Drugs in Bollywood) पर जवाब देने के लिए समय देने की मांग की थी। एनसीबी इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अब भी जांच कर रही है। इस मामले में मादक पर्दाथ के तस्करी करने वाले से भी पूछताछ की जा रही है। 

 दरअसल, बीते दिनों NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद भारती सिंह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जैसे ही भारती ने कोर्ट में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई थी, क्योंकि NCB का कोई अधिकारी या वकील कोर्ट में मौजूद नहीं था। इस तरह का केस फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ हुआ था, जहां कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुआ था। जब करिश्मा ने अग्रिम जमानत की अर्जी डाली, तब भी NCB का कोई अधिकारी कोर्ट में नहीं था तो बेल मिल गई। 

छापेमारी करने गई NCB की टीम पर हमला, 3 आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Shushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही कई एजेंसियों ने मुंबई में डेरा डाला हुआ है। जांच के दौरान ड्रग्स से जुड़ी बातें सामने आई थीं, जिसकी कड़ियां अभी तक जुड़ती जा रही हैं। यानी अब तक केस सुलझने का नाम नहीं ले रहा, अभी तक NCB कई फिल्म स्टार्स, टीवी स्टार्स, प्रोडक्शन कंपनियों के जुड़े लोगों से पूछताछ कर चुकी है। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here