दीपिका से 26 सितंबर को होगी पूछताछ, जानिए और कितने सितारे फंसे

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के सितारों से पुछताछ शुरु कर दी है। पुछताछ में दीपिका का नाम भी सामने आया है।

0
179
Drugs in Bollywood
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के सितारों से पुछताछ शुरु कर दी है। पुछताछ में दीपिका का नाम भी सामने आया है।

New Delhi: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ड्रग एंगल इस तरह खुला कि (Drugs in Bollywood) बॉलीवुड में ड्रग्स की बाढ़ आ गई है। ऐसे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने बॉलीवुड के सितारों से पुछताछ शुरु कर दी है। बीते दिनो इस पुछताछ में दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। इस पूरे मामले में खास बात यह है कि एक्टर रणवीर सिंह ने NCB से दरख्वास्त की है कि पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी के साथ मौजूद हो सकते हैं। रणवीर सिंह ने कहा कि दीपिका कभ-कभी घबरा जाती है, इसलिए पुछताछ को दौरान पत्नी के साथ रहना चाहता हूं।

धुआं-धुआं हुआ बॉलीवुड, क्या दीपिका से पूछताछ में खुलेंगे कई राज!

चैट की वजह से फंसी दीपिका-

दीपिका अपनी ड्रग्स चैट की वजह से फंस गई है। दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उनकी एक ड्रग्स चैट (Drugs in Bollywood) मिली थी। ये ड्रग्स चैट है 28 अक्टूबर 2017 की है। इस तारीख ध्यान रखना इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि सूत्रों के मुताबिक (NCB) को मिले चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग रही थी।

कब किसकी पेशी-

जानकारी के अनुसार, (Drugs in Bollywood) सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर जबकि रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ की जाएगी। इससे पहले एनसीबी ने मंगलवार को करिश्मा प्रकाश को तलब किया था, लेकिन प्रकाश खराब स्वास्थ्य के वजह से एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाई थीं। अब इन सभी से जल्द ही पुछताछ की जाएगी।

Drugs Case: ड्रग्स के जाल में फंसे कई बॉलीवुड हस्तियां, मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दायर

ड्रग्स केस में और भी सितारे फंसे-

जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच आगे बढ़ती जा रही है, वैसे-वैसे बहुत से सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे कई बड़े सितारों तक पहुंच रही है। तो वहीं, कई टीवी एक्टर्स भी केंद्रीय जांच एजेंसी के रडार पर आए हैं। टीवी एक्टर सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ ड्रग्स (Drugs in Bollywood) इस्तेमाल करने के आरोपों में केस दर्ज किया है। मुंबई (NCB) ने NDPS की धारा 20 के तहत ये केस दर्ज किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here