भारती और हर्ष को NCB ने हिरासत में लिया, दोनों पर है ये आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रेड मारी है।

0
298
Drugs in Bollywood
बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रेड मारी है।

Mumbai: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ड्रग्स के मामले में फंसते हुए नजर आ रहे है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज सुबह कमीडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था। जिसके बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सुत्रों की माने तो दोनों मिलकर ड्रग्स लेते है।

सलमान ने खुद को किया आइसोलेट! स्टाफ मेंबर्स आए कोरोना पॉजिटिव

बताया जा रहा की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम आज मुंबई में अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में छापेमारी कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, एनसीबी को कल ड्रग्स मामले में एक लीड मिली थी, जिसके बाद आज छापेमारी की (Drugs in Bollywood) जा रही है। बता दें कि स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ड्रग्स एंगल पर एनसीबी (NCB) लगातार छापेमारी में लगी हुई है। बॉलीवुड में ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी का शिकंजा सितारों पर लगातार कसता जा रहा है। भारती से पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर भी एनसीबी ने छापा मारा था। जिसके बाद एक्टर को समन किया गया था। इस मामले में अर्जुन की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी पूछताछ हुई है। 

अब राम के किरदार में नजर आएंगे ‘बाहुबली’, ये हो सकती है उनकी सीता

इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई मशहूर एक्ट्रेस, डायरेक्टर और भी कई लोग ड्रग्स केस (Drugs in Bollywood) में शामिल थे। NCB ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की। एजेंसी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा और अनुभव चोपड़ा को भी ग्रिल किया और ड्रग से संबंधित गतिविधि में उनकी कथित संलिप्तता के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया था। 

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here